BCCI ने की संजय मांजरेकर की 'छुट्टी', CSK ने इस तरह ट्रोल कर लिया रवींद्र जडेजा का बदला!

पिछले साल मांजरेकर एक नहीं बल्कि दो बार आलोचकों के निशाने पर आए थे। पहले उन्होंने जडेजा को 'बिट्स ऐंड पीसेज क्रिकेटर' कहा और फिर साथी कमेंटेटर हर्षा भोगले की योग्यता पर सवाल उठाए थे।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 15, 2020 01:16 PM2020-03-15T13:16:45+5:302020-03-15T13:16:45+5:30

Chennai Super Kings Take sly Dig At Sanjay Manjrekar sacking from the BCCI’s commentary panel | BCCI ने की संजय मांजरेकर की 'छुट्टी', CSK ने इस तरह ट्रोल कर लिया रवींद्र जडेजा का बदला!

BCCI ने की संजय मांजरेकर की 'छुट्टी', CSK ने इस तरह ट्रोल कर लिया रवींद्र जडेजा का बदला!

googleNewsNext

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और चर्चित कमेंटेटर संजय मांजरेकर को बीसीसीआई के कमेंट्री पैनल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले कई सालों से भारत के घरेलू मैचों के दौरान कमेंट्री बॉक्स का नियमित तौर पर हिस्सा रहे मांजरेकर के आईपीएल सीजन-13 के कमेंट्री पैनल से भी बाहर होने की अटकलें लग रही हैं।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि मांजरेकर को कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया गया है। मांजरेकर गुरुवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के पहले वनडे के दौरान धर्मशाला में मौजूद नहीं थे, जो बारिश की वजह से बिना एक भी गेंद फेंके रद्द हो गया था। इस रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई पैनल के अन्य कमेंटटेर सुनील गावस्कर, एल शिवरामकृष्णन और मुरली कार्तिक इस मैच के लिए वहां मौजूद थे।

हालांकि अभी मांजरेकर को पैनल से बाहर किए जाने की वजह साफ नहीं हो पाई है, लेकिन इस रिपोर्ट के मुताबिक बोर्ड उनके काम से खुश नहीं था।

बीसीसीआई के अधिकारी ने पुष्टि करते हुए कहा, "शायद वह आईपीएल पैनल से भी बाहर हो जाएंगे। इस समय यह हमारे दिमाग में नहीं है। लेकिन तथ्य यह है कि वे मांजरेकर के काम से खुश नहीं हैं।"

बता दें कि पिछले साल मांजरेकर एक नहीं बल्कि दो बार आलोचकों के निशाने पर आए थे। पहले उन्होंने जडेजा को 'बिट्स ऐंड पीसेज क्रिकेटर' कहा और फिर साथी कमेंटेटर हर्षा भोगले की योग्यता पर सवाल उठाए थे। हालांकि मांजरेकर ने दोनों ही बार अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांग ली थी।

वहीं अब चेन्नई सुपर किंग्स ने इस पर मजे लिए है। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लिखा गया, "अब बिट्स और टुकड़ों में ऑडियो फीड को सुनने की जरूरत नहीं है।"

Open in app