chennai super kings share pic, fans relate with dhoni retirement | सीएसके ने शेयर की ऐसी तस्वीर, निराश फैंस करने लगे धोनी के संन्यास की चर्चा
सीएसके ने शेयर की ऐसी तस्वीर, निराश फैंस करने लगे धोनी के संन्यास की चर्चा

Highlightsचेन्नई सुपर किंग्स ने शेयर की तस्वीर।कुछ फैंस ने सीएसके के ट्वीट को माही के संन्यास से जोड़ा।विश्व कप-2019 के बाद से नहीं खेले माही।

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स को महेंद्र सिंह धोनी अपनी कप्तानी में 3 खिताब दिला चुके हैं। धोनी विश्व कप-2019 के बाद से वापस क्रिकेट मैदान पर नहीं उतरे हैं। इस बार आईपीएल में फैंस को उनसे खासा उम्मीदें थीं, लेकिन कोरोना के चलते लीग को ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है।

अब सीएसके ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एक तस्वीर शेयर की, जिसके बाद से फैंस माही के संन्यास के कयास लगाने लगे हैं। सीएसके ने उस जगह की तस्वीर पोस्ट की, जिसमें कुछ दिन पहले धोनी अपनी बेटी जीवा को बाइक पर घुमा रहे थे। इसी के साथ फ्रेंचाइजी ने कैप्शन में लिखा- "कल"।

वैसे धोनी के संन्यास को लेकर अफवाहें पहले भी कई बार उड़ाई जा चुकी हैं। हालांकि कुछ फैन इसे चेन्नई सुपर किंग्स के साथ धोनी के लाइव चैट को जोड़कर भी देख रहे हैं।


विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी 90 टेस्ट की 144 पारियों में 16 बार नाबाद रहते 4876 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 6 शतक, 33 अर्धशतक और 1 दोहरा शतक जड़ा है। बात अगर 350 वनडे मैचों की करें, तो इसमें 84 बार नाबाद रहते हुए धोनी 10773 रन बना चुके हैं। 

एकदिवसीय मैचों में माही 10 सेंचुरी और 73 फिफ्टी लगा चुके हैं। वहीं टी20 के 98 मुकाबलों में 2 अर्धशतक की मदद से 1617 रन बना चुके हैं। धोनी का प्रदर्शन आईपीएल में भी शानदार रहा है। इसके 190 मैचों में उन्होंने 65 बार नाबाद रहते हुए 23 अर्धशतक की मदद से 4432 रन बनाए हैं।

Web Title: chennai super kings share pic, fans relate with dhoni retirement
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे