IPL 2021: 7 साल बाद आईपीएल में चेतेश्वर पुजारा की वापसी, नेट्स पर जमकर बहा रहे पसीना, क्या धोनी देंगे प्लेइंग इलेवन में मौका

By अमित कुमार | Published: March 30, 2021 03:46 PM2021-03-30T15:46:23+5:302021-03-30T15:46:23+5:30

IPL 2021,Chennai Super Kings: आईपीएल शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में खिलाड़ियों ने नेट प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है।

Chennai Super Kings Get Cheteshwar Pujara For Rs 50 Lakh in this ipl season | IPL 2021: 7 साल बाद आईपीएल में चेतेश्वर पुजारा की वापसी, नेट्स पर जमकर बहा रहे पसीना, क्या धोनी देंगे प्लेइंग इलेवन में मौका

प्रैक्टिस के दौरान चेतेश्वर पुजारा। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Next
Highlightsचेतेश्वर पुजारा के पास खुद को साबित करने का मौका होगा।टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर पहचान बना चुके पुजारा अनी इमेज बदलना चाहेंगे।धोनी की कप्तानी में आईपीएल खेलने को लेकर पुजारा बेहद उत्सुक हैं।

IPL 2021,Chennai Super Kings: भारतीय टेस्ट टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इस साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा होंगे। पुजारा आईपीएल के सात सत्र में बिक नहीं सके थे लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल की आईपीएल के लिये उन्हें 50 लाख रुपये के आधार मूल्य पर खरीदा। पुजारा पहले डर्बीशर, नाटिघंमशर और यार्कशर के लिये खेल चुके हैं।

सात साल बाद आईपीएल में वापसी कर रहे पुजारा पर फैंस की भी निगाहें होंगी। सबसे बड़ा सवाल यही रहेगा कि क्या पुजारा को प्लेइंग इलेवन में खेलने का अवसर मिलेगा या नहीं? चेन्नई के पास भारतीय बल्लेबाजों की कमी नहीं है। सुरेश रैना, अंबाती रायुडु और रॉबिन उथप्पा के होते हुए चेतेश्वर पुजारा का प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाना मुश्किल दिखाई पड़ रहा है।

सीएसके के ट्विटर हैंडल ने पुजारा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बड़े-बड़े शॉट लगाते हुए देखे जा सकते हैं। खिलाड़ियों को नियमों के तहत पहले क्वॉरंटीव में रहना पड़ा और आरटी-पीसीआर जांच में नेगेटिव आने के बाद उन्होंने अभ्यास शुरू किया। टीम में कप्तान धोनी के अलावा अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायुडु, रुतुराज गायकवाड़ और कुछ अन्य खिलाड़ियों ने नेट अभ्यास किया। 

हाल ही में हुई खिलाड़ियों की नीलामी में टीम के साथ जुड़े तमिलनाडु के एन जगदीसन, आर साई किशोर और सी हरि निशांत ने धोनी और रायुडु के साथ अभ्यास किया। आईपीएल का आगाज नौ अप्रैल को होगा जबकि चेन्नई की टीम अपने अभियान को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल को शुरू करेगी।

Web Title: Chennai Super Kings Get Cheteshwar Pujara For Rs 50 Lakh in this ipl season

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे