भारत के इस टी20 लीग में फिक्सिंग के आरोप में गेंदबाजी कोच और बल्लेबाज गिरफ्तार

सीसीबी ने इससे पहले पैंथर्स के मालिक अली अश्फाक को अक्टूबर के पहले सप्ताह में गिरफ्तार किया था।

By भाषा | Published: October 27, 2019 11:47 AM2019-10-27T11:47:14+5:302019-10-27T11:47:14+5:30

CCB arrests Bengaluru Blasters bowling coach and batsman for match-fixing in KPL 2018 | भारत के इस टी20 लीग में फिक्सिंग के आरोप में गेंदबाजी कोच और बल्लेबाज गिरफ्तार

भारत के इस टी20 लीग में फिक्सिंग के आरोप में गेंदबाजी कोच और बल्लेबाज गिरफ्तार

googleNewsNext
Highlightsबल्लेबाज और गेंदबाजी कोच को मैच फिक्सिंग के आरोप में केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने गिरफ्तार किया है।कोच पर आरोप है कि उसने सट्टेबाजों के साथ मिलकर मैच को कथित रूप से फिक्स किया था।

कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) में भाग लेने वाले एक बल्लेबाज और गेंदबाजी कोच को मैच फिक्सिंग के आरोप में केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने गिरफ्तार किया है। केपीएल फ्रेंचाइजी बेंगलुरु ब्लास्टर्स के गेंदबाजी कोच विनू प्रसाद और बल्लेबाज विश्वनाथ को मैच फिक्सिंग के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। कोच पर आरोप है कि उसने सट्टेबाजों के साथ मिलकर बेंगलुरु ब्लास्टर्स और बेलागवि पैंथर्स के बीच खेले गये मैच को कथित रूप से फिक्स किया था।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल ने कहा, ‘‘ केंद्रीय अपराध शाखा (बेंगलुरु) ने मैच फिक्सिंग के एक और मामले का उजागार किया। सीसीबी ने केपीएल की एक टीम के गेंदबाजी कोच और बल्लेबाज को सट्टेबाजों के साथ मिलकर मैच फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार किया। बल्लेबाज ने बड़ी रकम के एवज में धीमी बल्लेबाजी की। मामले की जांच जारी है।’’

सीसीबी ने इससे पहले पैंथर्स के मालिक अली अश्फाक को अक्टूबर के पहले सप्ताह में गिरफ्तार किया था। बाद में पुलिस ने सट्टेबाज बाफना को गिरफ्तार किया, जबकि एक अन्य सट्टेबाज सय्याम फरार है।

Open in app