कॉफी विद करण विवाद में नया मोड़, हार्दिक पंड्या, केएल राहुल के खिलाफ दर्ज हुआ केस

Hardik Pandya, KL Rahul: कॉफी विद करण विवाद में टिप्पणियों को लेकर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के खिलाफ जोधपुर में मामला दर्ज कराया गया है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 6, 2019 10:54 AM2019-02-06T10:54:37+5:302019-02-06T11:02:02+5:30

Case lodged against Hardik Pandya, KL Rahul for their comments on Koffee with Karan | कॉफी विद करण विवाद में नया मोड़, हार्दिक पंड्या, केएल राहुल के खिलाफ दर्ज हुआ केस

कॉफी विद करण विवाद को लेकर हार्दिक, राहुल और करण जौहर के खिलाफ मामला दर्ज

googleNewsNext

हार्दिक पंड्या की न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया में वापसी के साथ ही लगा था कि 'कॉफी विद करण' खत्म हो गया है। लेकिन अब इस विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। इस टीवी शो पर की गई टिप्पणियों के लिए पंड्या और केएल राहुल के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, जोधपुर के एक स्थानीय वकील ने यहां के लूनी थाने में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के साथ ही कॉफी विद कऱण शो के होस्ट करण जौहर के खिलाफ भी महिलाओं के खिलाफ अश्लील टिप्पणियों के लिए मामला दर्ज कराया है। 

इस शो में अपनी टिप्पणियों के लिए हार्दिक और राहुल को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। इसके बाद बीसीसीआई ने इन दोनों को निलंबित कर दिया था। लेकिन 24 जनवरी को इन दोनों पर लगा निलंबन लोकपाल की नियुक्ति तक हटा लिया गया था। 


बैन हटने के बाद से हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया के लिए और केएल राहुल इंडिया-ए के लिए इंग्लैंड लायंस के खिलाफ खेल रहे हैं।

बैन हटने के बाद से पंड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे खेले हैं और बैट और गेंद दोनों से ही अच्छा प्रदर्शन किया है। पंड्या ने इन तीन मैचों में 61 रन बनाने के अलावा 4 विकेट लिए हैं। खासतौर पर सीरीज के पांचवें वनडे में उन्होंने 22 गेंदों में 45 रन की धुआंधार पारी खेलने के साथ ही दो विकेट भी लिए थे। 

जब ऐसा लगा कि ये पंड्या और राहुल इस विवाद से पूरी तरह उबर चुके हैं तो ऐसे में जोधपुर के पुलिस थाने में इन दोनों के खिलाफ दर्ज केस ने एक फिर से इस विवाद को चर्चा में ला दिया है। 

Open in app