पाक कप्तान सरफराज अहमद को श्रीलंकाई टीम के पाक दौरे पर आने का भरोसा, कही ये बात

पाकिस्तान में 2009 में श्रीलंकाई टीम के बस पर हुए आतंकवादी हमले के बाद अंतरराष्ट्रीय टीमों वहां का दौरा नहीं कर रही है।

By भाषा | Published: September 13, 2019 09:35 PM2019-09-13T21:35:51+5:302019-09-13T21:35:51+5:30

Captain Sarfaraz Ahmed Counting on Sri Lanka to Tour Pakistan | पाक कप्तान सरफराज अहमद को श्रीलंकाई टीम के पाक दौरे पर आने का भरोसा, कही ये बात

पाक कप्तान सरफराज अहमद को श्रीलंकाई टीम के पाक दौरे पर आने का भरोसा, कही ये बात

googleNewsNext
Highlightsसरफराज को उम्मीद है कि श्रीलंका की टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी। श्रीलंका ने कहा कि उसे पाकिस्तान दौरे के दौरान आतंकवादी हमले की धमकी दी गई है।

इस्लामाबाद, 13 सितंबर। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को उम्मीद है कि आतंकवादी हमले की धमकी के बाद भी श्रीलंका की टीम सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी। श्रीलंका क्रिकेट ने बुधवार को कहा कि उसे पाकिस्तान के प्रस्तावित दौरे के दौरान आतंकवादी हमले की धमकी दी गई है।

बोर्ड ने कराची में 27 सितंबर से शुरू होने वाले तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों से पहले सुरक्षा स्थिति की फिर से जांच करने की मांग की है। एकदिवसीय श्रृंखला के बाद दोनों टीम के बीच पांच से नौ अक्टूबर तक तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला खेली जानी है।

सरफराज ने शुक्रवार को कराची में कहा, ‘‘अल्लाह ने चाहा तो वे आयेंगे, हमें अपनी तरफ से उम्मीद रखनी चाहिए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पूरी कोशिश कर रहा है और हम सभी को दुआ करनी चाहिए कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की पाकिस्तान में वापसी हो।’’

पाकिस्तानी कप्तान ने कहा, ‘‘पीसीबी से पिछले 10 वर्षों में जिस तरह से इस मुद्दे पर मेहनत की है वह काबिल ए तारीफ है।’’ पाकिस्तान में 2009 में श्रीलंकाई टीम के बस पर हुए आतंकवादी हमले के बाद अंतरराष्ट्रीय टीमों वहां का दौरा नहीं कर रही है।

Open in app