Captain Mohammed Naveed among three UAE cricketers charged with corruption | क्रिकेट जगत में हड़कंप, कप्तान समेत इन खिलाड़ियों को किया गया सस्पेंड
क्रिकेट जगत में हड़कंप, कप्तान समेत इन खिलाड़ियों को किया गया सस्पेंड

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन खिलाड़ियों कप्तान मोहम्मद नवीद, कदीर अहमद और शाइमन अनवर को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अपनी आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाए जाने के बाद अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है। 

मोहम्मद नवीद पर आईसीसी के भ्रष्टाचार रोधी नियम 2.1.1 और 2.4.4 के उल्लंघन का आरोप है। उन पर साथ ही टी-20 लीग में अमीरात क्रिकेट बोर्ड के दो नियमों के उल्लंघन का भी आरोप है।

कदीर अहमद पर नियम 2.4.4, 2.3.2 , 2.4.4, 2.4.5, 2.4.6 और 2.4.7 के उल्लंघन का आरोप है। वहीं अनवर पर 2.1.1 और 2.4.4 के उल्लंघन का आरोप है।

इन सभी के अलावा अजमान में क्रिकेट में हिस्सा लेने वाले मेहरदीप छायाकर पर भी 2.4.6 के उल्लंघन का आरोप है। इन खिलाड़ियों के पास अपने ऊपर लगे आरोपों के लिए सफाई देने के लिए 16 अक्टूबर से 14 दिनों का समय है।


Web Title: Captain Mohammed Naveed among three UAE cricketers charged with corruption
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे