डेविड वॉर्नर ने ठोका तिहरा शतक, वाइफ कैंडिस ने इस तरह महात्मा गांधी को किया याद

वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में, जोकि दिन-रात टेस्ट मैच था, 335 रन की नाबाद पारी खेली।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 2, 2019 04:45 PM2019-12-02T16:45:54+5:302019-12-02T16:45:54+5:30

Candice Warner quotes Mahatma Gandhi after husband David's patient 335 vs Pakistan | डेविड वॉर्नर ने ठोका तिहरा शतक, वाइफ कैंडिस ने इस तरह महात्मा गांधी को किया याद

डेविड वॉर्नर ने ठोका तिहरा शतक, वाइफ कैंडिस ने इस तरह महात्मा गांधी को किया याद

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने अपनी पति की तारीफ करते समय महात्मा गांधी का जिक्र किया है। वॉर्नर ने दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 335 रनों की नाबाद पारी खेली। इसके बाद उनकी पत्नी कैंडिस ने ट्विटर पर अपने पति की जमकर तारीफ की।

कैंडिस ने ट्विटर पर लिखा, "ताकत शारीरिक शक्ति से नहीं आती है, यह अदम्य इच्छाशक्ति से आती है (महात्मा गांधी)। यह जरूरी नहीं है कि लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं। सबसे जरूरी यह है कि आप खुद पर कितना भरोसा रखते हैं।"

वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में, जोकि दिन-रात टेस्ट मैच था, 335 रन की नाबाद पारी खेली। वॉर्नर ने जैसे ही शतक पूरा किया, कैंडिस उस समय एडिलेड में स्टैंड में थीं। 

वॉर्नर ने जैसे ही अपना तिहरा शतक पूरा किया, वह खुशी में झूम उठे। कैंडिस भी उन्हें देखकर कुछ भावुक हो गई थीं। वार्नर टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले सातवें आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज हैं।

Open in app