Cameron White gets hit by a Billy Stanlake beamer in a Australian domestic match, watch | ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में डरावना नजारा, इस बल्लेबाज के हेलमेट पर लगी घातक गेंद, गिर पड़ा जमीन पर
कैमरन वाइट को बेन स्टेनलेक की एक गेंद पर लगी चोट

सिडनी, 16 सितंबर: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कैमरन वाइट को ऑस्ट्रेलिया के एक घरेलू मैच के दौरान एक घातक गेंद सीधे उनके हेलमेट पर जा लगी और इससे उन्हें ऐसी चोट लगी कि वह सिर पकड़कर जमीन पर गिर गए। 

ये हादसा हुआ जेएलटी कप के पहले मैच में जब विक्टोरिया और क्वींसलैंड के बीच खेले गए मैच के दौरान। विक्टोरिया के लिए बैटिंग कर रहे कैमरन वाइट अपने पहले दो ओवर में 20 रन लुटाने के बाद तीसरा ओवर फेंकने के लिए आए क्वींसलैंड के गेंदबाज बिली स्टेनलेक का सामना कर रहे थे। 

स्टेनलेक ने एक बेहद घातक बीमर वाइट की तरफ फेंकी जो सीधे उनके हेलमेट पर जा लगी, इससे घातक गेंद से लगी चोट की वजह से वाइट जमीन पर गिर पड़े और सिर पकड़कर बैठ गए। 


हालांकि टीम के फिजियो की मदद से वाइट दोबारा बैटिंग के लिए उठ खड़े हुए। लेकिन शायद इस चोट का ही असर था कि वह इसके बाद ज्यादा देर टिक नहीं सके और आउट हो गए। हालांकि शुरू में ऐसा लगा कि गेंद उनके गर्दन से टकराई थी लेकिन बाद में पता चला कि ये उनके हेलमेट में लगी थी।

वाइट को लगी गेंद ने फैंस के बीच इसलिए भी चिंता बढ़ा दी थी क्योंकि नवंबर 2014 में ऑस्ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट के एक मैच के दौरान टेस्ट बल्लेबाज फिलिप ह्यूज को शीन एबॉट की एक बाउंसर लगने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था, जहां दो दिन बाद उनकी मौत हो गई थी। 


Web Title: Cameron White gets hit by a Billy Stanlake beamer in a Australian domestic match, watch
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे