Burns and Sibley get England off to a cautious start | बर्न्स और सिबले ने इंग्लैंड को सतर्क शुरुआत दिलाई
बर्न्स और सिबले ने इंग्लैंड को सतर्क शुरुआत दिलाई

बर्मिंघम, 10 जून सलामी बल्लेबाजों रोरी बर्न्स और डोम सिबले ने दूसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को लंच तक इंग्लैंड को न्यूजीलैंड के खिलाफ सतर्क शुरुआत दिलाई।

बर्न्स नाबाद 32 जबकि सिबले नाबाद 31 रन बनाकर खेल रहे हैं जिससे इंग्लैंड की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सुबह के सत्र में 29 ओवर में बिना विकेट खोए 67 रन बनाने में सफल रही। बर्न्स ने अब तक अपनी पारी में तीन जबकि सिबले ने चार चौके जड़े हैं।

न्यूजीजैंड के कप्तान टॉम लैथम ने सुबह के सत्र में पांच गेंदबाजों को आजमाया लेकिन उनमें से कोई भी टीम को सफलता नहीं दिला पाया।

न्यूजीलैंड की टीम इस मुकाबले में विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वाटलिंग के बिना उतरी है जो पीठ में जकड़न से उबरने में नाकाम रहे। उनकी जगह टॉम ब्लंडेल ने ली है।

न्यूजीलैंड के नियमित कप्तान केन विलियमसन भी अंतिम एकादश का हिस्सा नहीं हैं। उनकी जगह टॉम लैथम कप्तानी की जिम्मेदारी निभा रहे हैं।

न्यूजीलैंड की टीम में छह बदलाव हुए हैं जिसमें तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की वापसी भी शामिल है।

इंग्लैंड ने एक बदलाव करते हुए निलंबित तेज गेंदबाज ओली रोबिनसन की जगह ओली स्टोन को टीम में शामिल किया है।

जेम्स एंडरसन इस मुकाबले के लिए उतरते ही इंग्लैंड की ओर से सर्वाधिक टेस्ट खेलने वाले क्रिकेटर बने। यह उनका 162वां टेस्ट है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Burns and Sibley get England off to a cautious start

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे