घर में हुई चोरी की कोशिश, ऋद्धिमान साहा बोले- हमने ऐसा सिर्फ बचपन में सुना, चोरों को शायद पता था...

भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा के घर में चोरी की कोशिश की गई है। साहा के रिश्तेदारों ने बताया कि उनके सिलीगुड़ी स्थित पूर्वजों के घर में शुक्रवार रात ये वारदात हुई।

By भाषा | Published: April 25, 2020 05:59 PM2020-04-25T17:59:26+5:302020-04-25T18:01:41+5:30

Burglary attempt in ancestral home, Wriddhiman Saha said | घर में हुई चोरी की कोशिश, ऋद्धिमान साहा बोले- हमने ऐसा सिर्फ बचपन में सुना, चोरों को शायद पता था...

घर में हुई चोरी की कोशिश, ऋद्धिमान साहा बोले- हमने ऐसा सिर्फ बचपन में सुना, चोरों को शायद पता था...

googleNewsNext

भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा ने शनिवार को कहा कि सिलीगुड़ी स्थित उनके पैतृक घर में शुक्रवार को चोरी की कोशिश की गयी। घटना के समय घर में कोई नहीं था। पास में रहने वाले साहा के चाचा ने चोरी की कोशिश नाकाम कर दी और पुलिस को इसकी सूचना दी। इसमें लगभग छह बदमाश शामिल थे जो कार से फरार हो गये।

साहा अब दक्षिण कोलकाता में अपने परिवार के साथ रहते है। उन्होंने कहा, ‘‘यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। हमने ऐसी चोरी के बारे में सिर्फ बचपन में सुना है। उम्मीद है पुलिस इस मामले को गंभीरता से देखेगी।’’

साहा के बड़े भाई मुंबई में काम करते है जबकि उनके माता-पिता देशव्यापी बंदी (लॉकडाउन) के कारण कोलकाता में उनके साथ फंस गये है। साहा ने कहा, ‘‘चोरों को शायद इसके बारे में पता था। वे शुक्रवार की रात लगभग दो बजे पिछले दरवाजे से घुसे थे।’’ उनके घर में सीसीटीवी लगा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Open in app