Brian Lara wants Devdutt Padikkal to score century and bag a few Man of the Match awards this season | IPL 2021: विराट कोहली की टीम के इस खिलाड़ी के फॉर्म से खुश हैं ब्रायन लारा, तारीफ में कह डाली ये बड़ी बात
आरसीबी की टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsआरसीबी ने पहले मुंबई और फिर केकेआर को हराया।इस सीजन आरसीबी के लिए देवदत्त पडिक्कल बेहद अहम हो सकते हैं।इस युवा बल्लेबाज पर क्रिकेट के कई दिग्गजों का भरोसा बना हुआ है।

Brian Lara wants Devdutt Padikkal to score century: महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना है कि देवदत्त पडिक्कल को कुछ तकनीकी चीजों में सुधार करने की जरूरत है लेकिन उन्हें भरोसा है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का यह बायें हाथ का खिलाड़ी इस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शानदार प्रदर्शन करेगा। 

पिछली आईपीएल की खोज पडिक्कल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिये पांच अर्धशतकों से 474 रन बनाये थे। इस साल यह सलामी बल्लेबाज टीम के शुरूआती मुकाबले में नहीं खेल सका क्योंकि वह कोविड-19 वायरस से उबर रहा था। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने पहले मैच में उन्होंने 11 रन बनाये। लारा ने स्टार स्पोर्ट्स के ‘सलेक्ट डगआउट लाइव फीड’ कार्यक्रम में कहा कि वह (पडीक्कल) बहुत शानदार प्रतिभा है।

पिछले साल उसने पांच अर्धशतक बनाये थे, उसने अच्छी बल्लेबाजी की, उसने विराट कोहली के साथ अच्छी भागीदारी की थी। ’’ उन्हें उम्मीद है कि पडीक्कल ने पिछले पांच महीनों में अपने खेल पर काम किया होगा और सभी को उनमें सुधार देखने को मिलेगा। वह कर्नाटक की ओर से विजय हजारे ट्राफी में 700 से ज्यादा रन बना चुके हैं। 

लारा ने कहा कि कुछ चीजों में सुधार करना होगा। मुझे उम्मीद है कि उसने ब्रेक में ऐसा किया होगा और इस आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करेगा। पिछले सीजन में पडिक्कल ने 15 मैच खेले और 473 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने पांच अर्धशतक लगाए और 74 रन उनका सर्वोच्च स्कोर रहा। उनकी स्ट्राइक रेट 125 की थी। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Web Title: Brian Lara wants Devdutt Padikkal to score century and bag a few Man of the Match awards this season

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे