दिल्ली गोल्फ क्लब का दौरा करेंगे ब्रायन लारा, कहा- मैं इस जुड़ाव से काफी खुश हूं

लारा ने कहा, 'मैं इस जुड़ाव से काफी खुश हूं। मैं उनकी स्वस्थ और सक्रिय जीवनशैली अपनाने की पहल का समर्थन करता हूं।'

By भाषा | Published: December 5, 2019 04:16 PM2019-12-05T16:16:05+5:302019-12-05T16:16:05+5:30

Brian Lara to visit Delhi Golf Club later this month | दिल्ली गोल्फ क्लब का दौरा करेंगे ब्रायन लारा, कहा- मैं इस जुड़ाव से काफी खुश हूं

दिल्ली गोल्फ क्लब का दौरा करेंगे ब्रायन लारा, कहा- मैं इस जुड़ाव से काफी खुश हूं

googleNewsNext
Highlightsब्रायन लारा लोदी गोल्फ कोर्स में कुछ समय बितायेंगे।खेलों के जरिये युवाओं के जीवन के स्तर को सुधारने में मदद के लिए लारा ब्रांड की मदद करेंगे।

वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर ब्रायन लारा इस महीने के अंत में प्रतिष्ठित दिल्ली गोल्फ क्लब (डीजीसी) का दौरा करेंगे। वह लोदी गोल्फ कोर्स में कुछ समय बितायेंगे और ऊषा इंटरनेशनल के साथ अपने जुड़ाव के अंतर्गत गोल्फ कोर्स के सदस्यों, शीर्ष खिलाड़ियों, युवाओं तथा कैडी वेल्फेयर ट्रस्ट के लाभार्थियों से बातचीत करेंगे। खेलों के जरिये युवाओं के जीवन के स्तर को सुधारने में मदद के लिए लारा ब्रांड की मदद करेंगे।

लारा ने कहा, ‘‘मैं इस जुड़ाव से काफी खुश हूं। मैं उनकी स्वस्थ और सक्रिय जीवनशैली अपनाने की पहल का समर्थन करता हूं। मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मुझे इसमें उनकी मदद का मौका मिला।’’

बता दें की ब्रायन लारा हाल ही में एडीलेड में थे, जहां उन्होंने गोल्फ मैच में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 335 रनों की पारी खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर से मुलाकात की थी और सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी।

Open in app