शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के बाद सलमान खान ने खरीदी ये फ्रेंचाइजी, क्रिस गेल को किया टीम में शामिल

बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता बहुत पुराना है। आईपीएल में शाहरुख खान और प्रीति जिंटा जैसे सितारे अक्सर अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर पहुंचते रहे हैं।

By अमित कुमार | Published: October 21, 2020 12:51 PM2020-10-21T12:51:30+5:302020-10-21T12:53:12+5:30

Bollywood actor Salman Khan family buys Lanka Premier League franchise Kandy Tuskers | शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के बाद सलमान खान ने खरीदी ये फ्रेंचाइजी, क्रिस गेल को किया टीम में शामिल

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsएसपीएल की कैंडी फ्रेंचाइजी के स्टार खिलाड़ी वेस्टइंडीज के विस्फोटक खिलाड़ी क्रिस गेल होंगे। मंगलवार को टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सलमान खान के परिवार ने इस बात पर सहमति जताई है।

श्रीलंका में खेले जाने वाले टी-20 लीग का इंतजार फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं। श्रीलंकन प्रीमियर लीग को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के बाद अब सलमान खान भी क्रिकेट के मैदान पर अपनी टीम के साथ नजर आने वाले हैं। सलमान के भाई सोहेल और पिता सलीम खान ‘सोहेल खान इंटरनेशनल एलएलपी’ का हिस्सा हैं, जिसने इस टीम में निवेश किया है।

एसपीएल की कैंडी फ्रेंचाइजी के स्टार खिलाड़ी वेस्टइंडीज के विस्फोटक खिलाड़ी क्रिस गेल होंगे। मंगलवार को टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सलमान खान के परिवार ने इस बात पर सहमति जताई है। सलमान के छोटे भाई सोहेल ने कहा कि हमारी टीम में जिस तरह के खिलाड़ी हैं और फैंस का जो जुनून है, वो सबसे बढ़कर है, हमें उनमें काफी क्षमता दिखती है। 

उन्होंने यह भी बताया कि सलमान खुद कैंडी टीम के सारे मैच देखने जाएंगे। वहीं श्रीलंका के पूर्व कप्तान एंजोलो मैथ्यूज, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डुप्लेसिस और वेस्टइंडीज के हरफनमौला आंद्रे रसेल लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में कोलंबो किंग्स फेंचाइजी का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

इस टूर्नामेंट को 21 नवंबर से 13 दिसंबर के बीच दो स्थलों पल्लेकेले और हंबनटोटा में खेला जाएगा। इसमें पांच टीमों के बीच कुल 23 मैच खेले जाएंगे। खिलाड़ियों के ड्राफ्ट में से कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व बल्लेबाज मनविंदर बिस्ला और चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व तेज गेंदबाज एमएस गोनी को भी चुना गया है। श्रीलंका को विश्व विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले कोलंबो की फ्रेंचाइजी के कोच डेव वाटमोर है। 

Open in app