गर्दन पर गेंद लगते ही स्टीव स्मिथ को आ गया था फिलिप ह्यूज का खयाल, बोले...

दूसरे टेस्ट के दौरान जब स्मिथ को गेंद लगी थी तो उसके बाद शुरू में तो उन्हें पांचवें दिन खेलने की अनुमति दे दी थी लेकिन बाद में वह अगले टेस्ट में नहीं खेले।

By भाषा | Published: August 28, 2019 06:37 PM2019-08-28T18:37:31+5:302019-08-28T18:38:38+5:30

Blow to the neck brought back memories of Phillip Hughes for Steve Smith | गर्दन पर गेंद लगते ही स्टीव स्मिथ को आ गया था फिलिप ह्यूज का खयाल, बोले...

गर्दन पर गेंद लगते ही स्टीव स्मिथ को आ गया था फिलिप ह्यूज का खयाल, बोले...

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा कि जब दूसरे एशेज टेस्ट में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की गेंद उनकी गर्दन पर लगी थी तो उन्हें दिवंगत साथी फिलिप ह्यूज की याद आयी थी।

स्मिथ इसके कारण तीसरे टेस्ट में नहीं खेले थे। हालांकि दूसरे टेस्ट के दौरान जब उन्हें यह गेंद लगी थी तो उसके बाद शुरू में तो उन्हें पांचवें दिन खेलने की अनुमति दे दी थी लेकिन बाद में वह अगले टेस्ट में नहीं खेले।

ह्यूज को 2014 शेफील्ड शील्ड मैच में बाउंसर गेंद लगी थी, जिसके बाद उनका निधन हो गया था। स्मिथ ने पत्रकारों से कहा, ‘‘जब गेंद मेरे सिर में लगी तो मेरे दिमाग में कई चीजें चल रही थी। मुझे कुछ पुरानी बात याद आयी, आपको मेरा मतलब समझ आ गया होगा। कुछ वर्ष पहले ऐसी ही घटना हुई थी। मेरे दिमाग में सबसे पहले यही बात आयी थी।’’

 

Open in app