BJP MP Sunny Deol hopes Suresh Raina's family gets justice soon | BJP सांसद सनी देओल ने की पठानकोट SSP से मुलाकात, बोले- सुरेश रैना के परिवार को न्याय मिलेगा
सनी देओल ने सुरेश रैना के परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा जताया है।

Highlightsसुरेश रैना के रिश्तेदारों पर 19 अगस्त को हुआ था जानलेवा हमला।फूफा के बाद सुरेश रैना के चचेरे भाई ने तोड़ा था दम।भाजपा सांसद सनी देओल को उम्मीद, रैना के परिवार को मिलेगा न्याय।

बॉलीवुड अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल ने शनिवार को उम्मीद जताई कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के परिवार पर कथित तौर पर लूटपाट के इरादे से किये गए क्रूर हमले के मामले में न्याय मिलेगा।

देओल ने पठानकोट के पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना से मुलाकात के दौरान रैना के परिवार पर हुए हमले के बारे जानकरी ली। उन्होंने ट्वीट किया,‘‘ मेरे लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पठानकोट के पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना से मुलाकात के दौरान यहां की कानून व्यवस्था के अलावा प्रसिद्ध खिलाड़ी सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले के बारे में जानकारी ली। उम्मीद है कि परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिलेगा।’’

सुरेश रैना की पंजाब पुलिस से की थी अपील

रैना ने मंगलवार को ट्वीट करके पंजाब पुलिस से अपील करते हुए उन्‍होंने लिखा, "पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ, वह भयानक से भी परे था। मेरे अंकल की उसी समय मौत हो गई थी। मेरी बुआ और मेरे कजिन को भी गंभीर चोटें आई थीं। दुर्भाग्‍य से जिंदगी से संघर्ष करते हुए बीती रात को मेरे कजिन ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। मेरी बुआ अभी भी गंभीर हालत में हैं और वह वेंटिलेटर पर हैं।"

सुरेश रैना ने आगे लिखा, "अभी तक हमें मालूम नहीं चला कि उस रात क्‍या हुआ था। मैं पंजाब पुलिस से अपील करता हूं कि वो इस मामले को देखें। हम कम से कम यह जानने का हक तो रखते हैं कि उनके साथ ये किसने किया। उन अपराधियों को और अधिक अपराध करने के लिए छोड़ा नहीं जाना चाहिए।"

जानिए क्या था पूरा मामला

19 अगस्त की रात सुरेश रैना के रिश्तेदार पठानकोट स्थित थरियाल गांव में आधी रात को छत पर सो रहे थे। इसी दौरान एक कुख्यात गैंग ने लूट के इरादे से उन पर हमला कर दिया। इस हमले में सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार (58) की मौत हो गई थी। इसके अलावा 80 वर्षीय मां सत्या देवी, पत्नी आशा देवी और उनके बेटे अपिन और कौशल घायल हो गए थे। सत्या देवी को उपचार के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई थी, जबकि अन्य 2 का इलाज जारी रहा। कुछ दिनों बाद कौशल ने भी दम तोड़ दिया था।

Web Title: BJP MP Sunny Deol hopes Suresh Raina's family gets justice soon
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे