BB 12: श्रीसंत का आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग पर बड़ा खुलासा, बताया- 67 बार की थी सुसाइड की कोशिश

Bigg Boss: बिग बॉस के घर में मौजूद टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत काफी चर्चा में हैं और हर दिन कुछ ना कुछ ना कुछ खुलासे कर रहे हैं।

By सुमित राय | Published: November 26, 2018 02:55 PM2018-11-26T14:55:40+5:302018-11-26T14:55:40+5:30

Bigg Boss 12: Sreesanth reveals shocking details about IPL Spot fixing | BB 12: श्रीसंत का आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग पर बड़ा खुलासा, बताया- 67 बार की थी सुसाइड की कोशिश

श्रीसंत

googleNewsNext

बिग बॉस के घर में मौजूद टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत काफी चर्चा में हैं और हर दिन कुछ ना कुछ ना कुछ खुलासे कर रहे हैं। ऐसा ही एक धमाकेदार खुलासा सोमवार के एपिसोड में भी करने वाले हैं। इस बात का खुलासा कलर्स टीवी ने ऑफिशियल प्रोमो जारी कर किया है।

बिग बॉस के प्रोमो में श्रीसंत रोते दिखाई दे रहे हैं और घर के सदस्यों को आईपीएल 2013 में लगे फिक्सिंग के आरोपो का खुलासा कर रहे हैं। प्रोमों में श्रीसंत कर रहे हैं, 'मैंने कोई फिक्सिंग नहीं की थी। मेरे ऊपर 10 लाख रुपये लेकर फिक्सिंग करने का आरोप लगा था, पर मैंने कुछ भी नहीं किया।'

श्रीसंत ने आगे कहा, ' मुझ पर जब इस तरह के आरोप लगे तो मैं पूरी तरह से टूट गया था। मैंने 67 टाइम्स सुसाइड करने की कोशिश भी की थी।' श्रीसंत का यह पूरा खुलासा सोमवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा।

यह पहली बार नहीं जब बिग बॉस के घर में अपने क्रिकेट करियर को लेकर खुलासा किया हो। इससे पहले श्रीसंत ने आईपीएल 2008 में हरभजन सिंह के साथ हुए थप्पड़ कांड के बारे में खुलासा किया था। श्रीसंत ने कहा था कि भज्जी ने उन्हें थप्पड़ नहीं मारा था, बल्कि उल्टे हाथ से अटैक किया था।

बता दें कि साल 2013 के आईपीएल मैचों में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप लगे थे और मामले में तीन आईपीएल खिलाड़ियों सहित 11 सटोरियों को गिरफ्तार किया गया था, जिसमें श्रीसंत के अलावा राजस्थान रॉयल्स के दो खिलाड़ी शामिल थे। इसके बाद बीसीसीआई ने इन तीनों खिलाड़ियों पर लाइफ टाइम के लिए बैन लगा दिया था।

Open in app