Big relief for Team India Wriddhiman Saha tests negative to join India squad in Mumbai | वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप से पहले भारतीय टीम को मिली बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ ये भारतीय खिलाड़ी
भारतीय टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsआईपीएल के दौरान ऋद्धिमान साहा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।साहा दूसरी बार टेस्ट में भी कोरोना संक्रमित निकले थे।लेकिन अब वह कोरोना से पूरी तरह से बाहर निकल आए हैं।

India tour of England: वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप और इंग्‍लैंड दौरे के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा फिट हो गए हैं। साहा कोरोना वायरस संक्रमण से उबर चुके हैं और अगले महीने भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे के लिये उपलब्ध रहेंगे । साहा दिल्ली के एक होटल में पंद्रह दिन पृथकवास में रहने के बाद कोलकाता पहुंच गए। 

साहा को फिट रहने की शर्त पर इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टीम में रखा गया है । 36 वर्ष के साहा इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए थे । साहा के करीबी सूत्र ने बताया कि साहा कल घर लौट आये। वह दो सप्ताह दिल्ली के एक होटल में पृथकवास पर थे । 

साहा को मुंबई में रवानगी से पहले बायो बबल में जाने के लिये आरटी पीसीआर टेस्ट की नेगेटिव रिपोर्ट की जरूरत थी । भारतीय टीम साउथम्पटन में 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेलेगी । इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला अगस्त में होगी । 

बता दें कि ऋद्धिमान साहा की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के मैच को स्‍थगित कर दिया गया था और पूरी टीम को क्‍वारंटीन कर दिया गया था। 

Web Title: Big relief for Team India Wriddhiman Saha tests negative to join India squad in Mumbai

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे