Big Bash League: sam harper injured, rushed to hospital | मैच के दौरान बड़ा हादसा, रन चुराने की कोशिश में बल्लेबाज चोटिल, ले जाया गया हॉस्पिटल
मैच के दौरान बड़ा हादसा, रन चुराने की कोशिश में बल्लेबाज चोटिल, ले जाया गया हॉस्पिटल

बिग बैश लीग में 21 जनवरी को बड़ा हादसा हो गया। मेलबर्न रेनेगेड्स और होबार्ट हरिकेंस के बीच मंगलवार को मुकाबले के दौरान सैम हार्पर चोटिल हो गए, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया।

मेलबर्न की ओर से नंबर-3 पर बल्लेबाजी के लिए उतरे हार्पर ने नाथन एलिस की गेंद पर शॉट खेला और तेजी से रन चुराने के इरादे से दौड़ पड़े। दूसरे छोर पर फील्डर ने तुरंत थ्रो किया और उसे पकड़ने की कोशिश मे नाथन झुक गए।

इस बीच उस छोर पर तेजी से दौड़ते आ रहे हार्पर, नाथन से टकरा गए। वह उस वक्त इतनी रफ्तार में थे कि हवा में उछलकर मैदान पर गिर गए। हार्पर के हाथ से बच्चा छूट गया और उन्हें सिर पर चोट आई। गेंदबाज नाथन तुरंत उनका हाल-चाल जानने पहुंचे।

इसके बाद हार्पर मैदान पर लेट गए और डॉक्टर को बुलाया गया। हार्पर काफी दर्द में थे और डॉक्टर से सलाह के बाद वह रिटायर्ड हर्ट होकर वापस लौट गए और उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें निगरानी में रखा गया है।

Web Title: Big Bash League: sam harper injured, rushed to hospital
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे