BBL: मैच के बाद टीम के साथी खिलाड़ी को नहीं पहचान सका ये प्लेयर, इंटरव्यू में पूछे जाने पर दिया मजेदार जवाब

मैच के तत्काल बाद इंटरव्यू में जब पत्रकार ने नबी से डेनियल के बारे पूछा तो अफगान खिलाड़ी ने कहा, 'वो कौन है?'

By विनीत कुमार | Published: December 24, 2018 03:32 PM2018-12-24T15:32:16+5:302018-12-24T15:34:40+5:30

big bash league mohammad nabi failed to recognise Daniel Christian during interview | BBL: मैच के बाद टीम के साथी खिलाड़ी को नहीं पहचान सका ये प्लेयर, इंटरव्यू में पूछे जाने पर दिया मजेदार जवाब

मोहम्मद नबी इंटरव्यू के दौरान (फोटो- वीडियो ग्रैब)

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलिया में जारी बिग बैश लीग (बीबीएल) में उस समय एक मजेदार वाक्य देखने को मिला जब अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी मैच के बाद एक इंटरव्यू के अपनी ही टीम मेलबर्न रेनेगेड्स के साथी खिलाड़ी डैनियल क्रिस्टियान का नाम लेने पर नहीं पहचान सके।

दिलचस्प बात ये थी कि नबी ने इस इंटरव्यू से थोड़ी देर पहले ही डैन के साथ 94 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई थी।

नबी और डैनियल के बीच साझेदारी की बदौलत मेलबर्न रेनेगेड्स ने ऐडिलेड स्ट्राइकर्स को 5 विकेट से हराया। रेनेगेड्स के सामने इस मैच में 175 रनों का लक्ष्य था और टीम 12 ओवर तक 82 रनों पर पांच विकेट गंवाकर मुश्किल में नजर आ रही थी। हालांकि, इसके बाद नबी और डैनियल के बीच 48 गेंदों पर हुई 94 रनों की साझेदारी ने मैच का रूख पलट दिया।

इंटरव्यू में साथी खिलाड़ी को भूल गये नबी!

इस मैच के तत्काल बाद इंटरव्यू में जब पत्रकार ने नबी से डैनियल के बारे पूछा तो अफगान खिलाड़ी ने कहा, 'वो कौन है?' पत्रकार ने दरअसल मैच से पहले डैनियल के अस्पताल में भर्ती रहने को लेकर सवाल पूछा था। इसके जवाब में नबी ने कहा, 'कौन? मैं नहीं जानता वे कौन हैं लेकिन दुख की बात है, भगवान उनको अच्छा स्वास्थ्य दे।' 


बता दें कि रविवार को इस मैच से ठीक पहले रविवार सुबह 35 साल के डैनियल बीमार होने की वजह से अस्पताल में भर्ती थे। हालांकि, मैच में उन्होंने शानदार खेल दिखाया और मैन ऑफ द मैच चुने गये। डैनियल ने इस मैच में 27 गेंदों पर 49 रन ठोके जबकि नबी ने 30 गेंदों पर 48 रनों की पारी खेली।

Open in app