IPL 2020: मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हो सकता है बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद की ताकत उसकी गेंदबाजी है। भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और राशिद खान ने अभी तक अपनी गेंदबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया है।

By अमित कुमार | Published: October 4, 2020 11:48 AM2020-10-04T11:48:59+5:302020-10-04T11:48:59+5:30

Bhuvneshwar Kumar injury gives Mumbai Indians edge over Sunrisers Hyderabad | IPL 2020: मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हो सकता है बाहर

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlights भुवनेश्वर कुमार का इस मैच में खेलना अभी तक तय नहीं है। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने चार मैचों में 170 रन बनाये है और वह शानदार लय में चल रहे है। भुवनेश्वर कुमार इस मैच में नहीं खेलते तो उनकी जगह संदीप शर्मा या सिध्दार्थ कौल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस का सामना होना है। यह मुकाबला शारजाह के मैदान पर खेला जाएगा। ऐसे में हाई स्कोरिंग गेम होने के पूरे आसार नजर आ रहे हैं। सनराइजर्स की मुश्किलें मुख्य तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने से और बढ़ गई हैं। भुवनेश्वर कुमार का इस मैच में खेलना अभी तक तय नहीं है। 

भुवनेश्वर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शुक्रवार को 19वें ओवर की पहली गेंद पर यार्कर डालने के बाद मांसपेशियों में खिंचाव की परेशानी के कारण गेंदबाजी नहीं कर सके थे। वह फिजियो की मदद से मैदान से बाहर गये थे। पहली ही गेंद के बाद उन्हें मैदान से बाहर से जाना पड़ा था और ओवर की 5 गेंद खलील अहमद ने डाली थी। अगर वह इस मैच में नहीं खेलते तो उनकी जगह संदीप शर्मा या सिध्दार्थ कौल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। 

भुवनेश्वर की कमी मुंबई के लिए फायदेमंद

तालिका में शीर्ष पर चल रहे मुंबई इंडियंस की कोशिश इस अनुभवी गेंदबाज की गैरमौजूदगी में शारजाह के छोटे मैदान पर अधिक बड़े शॉट खेलने की होगी। शारजाह के मैदान की सीमारेखा दुबई और अबुधाबी की तुलना में छोटी है। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने चार मैचों में 170 रन बनाये है और वह शानदार लय में चल रहे है। उनके पास किसी भी गेंदबाजी को ध्वस्त करने की क्षमता है। 

फॉर्म में मुंबई का मिडल ऑर्डर

सलामी बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक की फॉर्म चिंताजनक जरूर है लेकिन सूर्यकुमार यादव अपनी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलना चाहेंगे। गत चैंपियन के लिए सबसे बड़ी सकारात्मक बात यह है कि उनका मध्य क्रम शानदार लय में है। ईशान किशन, हार्दिक पंड्या और कीरोन पोलार्ड के सहजता से बड़े शॉट खेलने में माहिर है। युवा विकेटकीपर बल्लेबाज किशन ने रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के खिलाफ अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। 

Open in app