before ipl 2021 chennai super kings player robin uthappa vijay hazare century | धोनी के फैंस को मिली बड़ी राहत, सीएसके में शामिल होते ही फॉर्म में लौटा यह खिलाड़ी, 3 मैच में जड़ दिए 2 शतक
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsराजस्थान के लिए खेलते हुए रॉबिन उथप्पा अपना चमक बिखेरने में असफल रहे थे।धोनी की कप्तानी में रॉबिन के पास चेन्नई के लिए बेहतर प्रदर्शन करने का मौका होगा। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस सीजन बेहद मजबूत दिखाई पड़ रही है।

IPL 2021 Auction, 14th season of Indian Premier League: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का प्रदर्शन पिछले सीजन कुछ खास नहीं रहा था। इस सीजन के लिए टीम ने अपना साथ कई नए खिलाड़ियों को जोड़ा है। इन नामों में एक नाम रॉबिन उथप्पा का भी है। रॉबिन उथप्पा इस साल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल खेलते नजर आएंगे। 

14 जुलाई 2015 को जिम्बाब्वे के खिलाफ भारत की ओर से रॉबिन उथप्पा ने अपना आखिरी वनडे खेला था। रॉबिन उथप्पा आईपीएल में लंबे समय केकेआर का हिस्सा थे। पिछले साल उथप्पा को राज्थान ने अपने साथ जोड़ा था। लेकिन इस साल वह चेन्नई के लिए खेलते नजर आएंगे। आईपीएल से पहले विजय हजारे ट्रॉफी में रॉबिन उथप्पा का बल्ला जमकर हल्ला बोल रहा है। 

रॉबिन उथप्पा संग मोईन अली से भी होगी चेन्नई सुपर किंग्स को उम्मीदें

टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ-साथ चेन्नई के फैंस भी रॉबिन उथप्पा के फॉर्म से खुश होंगे। केरल की ओर से खेलते हुए उथप्पा ने पिछले तीन मुकाबलों में से दो में शतक लगा चुके हैं। वहीं  इस सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने 7 करोड़ रुपये देकर मोईन अली को खरीद लिया है। आईपीएल के इस सीजन मोईन अली चेन्नई के लिए खेलते नजर आएंगे। किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मोईन अली को लेकर काफी देर तक टक्कर होती रही। 

पिछले साल प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई थी चेन्नई

ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला शेन वॉटसन (39 वर्ष) का 2020 आईपीएल में प्रभाव छोड़ने में सफल नहीं रहे थे। बीते आईपीएल में चेन्नई की टीम पहली बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही थी। ऐसे में मोईन अली की टीम में आ जाने से चेन्नई की ताकत बढ़ेगी। आईपीएल के ज्यादातर मैच चेन्नई अपने घरेलू मैदान चेपॉक में खेलेंगे। यहां कि पिच पर मोईन अली गेंद से भी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। 

Web Title: before ipl 2021 chennai super kings player robin uthappa vijay hazare century

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे