BCCI shares Rahul Dravid pic with Ravi Shastri, indian coach gets trolled | BCCI ने राहुल द्रविड़ के साथ शेयर की रवि शास्त्री की तस्वीर, लोगों ने कर दिया शास्त्री को जमकर ट्रोल
भारतीय कोच रवि शास्त्री के साथ पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़

महान क्रिकेटर राहुल द्रविड़ शुक्रवार को भारतीय टीम के बेंगलुरु में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी टी20 मैच के प्रैक्टिस सेशन में नजर आए। 

भारत ने मोहाली में खेले गए पहले टी20 मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 1-0 से अजेय बढ़त बनाई थी, जबकि धर्मशाला में खेला गया पहला टी20 बारिश की वजह से बिना एक भी गेंद फेंके रदद् घोषित कर दिया गया था। 

बीसीसीआई ने शेयर की द्रविड़-शास्त्री की तस्वीर

बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट ऐकैडमी (एनसीए) के हेड ऑफ क्रिकेट राहुल द्रविड़ को मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ तीसरे टी20 से पहले चर्चा करते देखा गया। 

बीसीसीआई ने द्रविड़-शास्त्री की इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, 'जब भारतीय क्रिकेट के दो महान खिलाड़ी मिले।'

फैंस ने बीसीसीआई की तस्वीर पर शास्त्री को कर दिया ट्रोल

लेकिन बीसीसीआई द्वारा शेयर इस तस्वीर पर फैंस ने मजेदार कमेंट्स करते हुए कोच रवि शास्त्री को जमकर ट्रोल किया। 

पिछले तीन सालों से भारतीय अंडर-19 और भारत ए टीम के कोच रहे द्रविड़ को बीसीसीआई ने जुलाई में एनसीए का प्रमुख नियुक्त किया था।

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया को उम्मीद होगी कि राहुल द्रविड़ की सलाह उनके लिए तीसरा टी20 जीतने में मददगार होगी, क्योंकि वह बेंगलुरु से ही हैं और यहां की परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। 

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन और आखिरी टी20 मैच रविवार (22 सितंबर) को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलेगी।


Web Title: BCCI shares Rahul Dravid pic with Ravi Shastri, indian coach gets trolled
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे