हार्दिक पंड्या पर हनीट्रैप का खतरा, बन सकते हैं मैच फिक्सिंग माफिया का निशाना!

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी का मानना है कि हार्दिक पंड्या की ओछी बातों से वह मैच फिक्सिंग माफिया का निशाना बन सकते हैं। 

By भाषा | Published: January 11, 2019 10:02 AM2019-01-11T10:02:26+5:302019-01-11T10:02:26+5:30

BCCI raises honey trap concerns after Hardik Pandya comment on Koffee With Karan | हार्दिक पंड्या पर हनीट्रैप का खतरा, बन सकते हैं मैच फिक्सिंग माफिया का निशाना!

हार्दिक पंड्या पर हनीट्रैप का खतरा, बन सकते हैं मैच फिक्सिंग माफिया का निशाना!

googleNewsNext

नई दिल्ली, 11 जनवरी।बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी का मानना है कि हार्दिक पंड्या की ओछी बातों से वह मैच फिक्सिंग माफिया का निशाना बन सकते हैं जो ‘मोहपाश’ में फंसाने के लिए भी जाने जाते हैं। 

पंड्या और उनके साथी केएल राहुल को चैट शो ‘काफी विद करण’ में महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणियों के लिए निलंबन झेलना पड़ सकता है। 

चौधरी ने सीओए सदस्य डायना एडुल्जी को भेजे गये ईमेल में लिखा है, ‘‘इस तरह की टिप्पणियों का व्यापक असर पड़ सकता है। विश्व भर में मैच फिक्सिंग में शामिल संगठित माफिया ऐसे खिलाड़ियों को निशाना बना सकता है।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘आईसीसी भ्रष्टाचार निरोधक अधिकारी पहली चेतावनी खिलाड़ियों को ‘मोहपाश’ जैसी स्थिति से बचने के लिये देते हैं और कार्यक्रम में की गयी टिप्पणियों से लगता है कि ये खिलाड़ी इसमें फंस सकते हैं।’’

Open in app