सचिन तेंदुलकर, धोनी के बाद अब सौरव गांगुली के जीवन पर बायोपिक, रणबीर कपूर निभा सकते हैं रोल, जानें बीसीसीआई अध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर क्या लिखा...

Sourav Ganguly Biopic: निर्देशक लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा स्थापित प्रोडक्शन हाउस ने बृहस्पतिवार को इंस्टाग्राम पर एक वक्तव्य जारी कर इसकी घोषणा की।

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 9, 2021 04:25 PM2021-09-09T16:25:37+5:302021-09-09T16:26:31+5:30

BCCI President Sourav Ganguly Biopic "thrilled" Cricket has been my life Luv Films Dada Sourav Ganguly | सचिन तेंदुलकर, धोनी के बाद अब सौरव गांगुली के जीवन पर बायोपिक, रणबीर कपूर निभा सकते हैं रोल, जानें बीसीसीआई अध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर क्या लिखा...

वर्तमान में गांगुली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष के रूप में कार्य कर रहे हैं।

googleNewsNext
Highlightsलव फिल्म्स द्वारा दादा सौरव गांगुली की बायोपिक बनाई जएगी।भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे हैं।पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर इस खबर की पुष्टि करते हुए लिखा, "आइए इस गेंद के साथ चलते हैं।"

Sourav Ganguly Biopic: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के जीवन पर बनने वाली बायोपिक पर ‘लव फिल्म्स’ के बैनर तले काम चल रहा है। रणबीर कपूर रोल प्ले कर सकते हैं।

निर्देशक लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा स्थापित प्रोडक्शन हाउस ने बृहस्पतिवार को इंस्टाग्राम पर एक वक्तव्य जारी कर इसकी घोषणा की। प्रोडक्शन हाउस ने कहा, "हम यह घोषणा करते हुए बेहद रोमांचित महसूस कर रहे हैं कि लव फिल्म्स द्वारा दादा सौरव गांगुली की बायोपिक बनाई जएगी।"

निर्माताओं ने कहा, "यह जिम्मेदारी मिलने से हम बेहद सम्मानित महसूस कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि एक शानदार फिल्म बनेगी।" गांगुली, जिन्हें दादा कहा जाता है, भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे हैं।

वर्तमान में गांगुली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष के रूप में कार्य कर रहे हैं। गांगुली ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनके जीवन पर एक बायोपिक फिल्म बनाने की तैयारी हो रही है। पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर इस खबर की पुष्टि करते हुए लिखा, "आइए इस गेंद के साथ चलते हैं।"

उन्होंने लिखा, "क्रिकेट ही मेरे जीवन में सब कुछ रहा है, इसने मुझे आत्मविश्वास के साथ सिर ऊंचा करके आगे बढ़ने की क्षमता प्रदान की। मैं यह जानकारी साझा करते हुए बेहद रोमांचित महसूस कर रहा हूं कि लव फिल्म्स द्वारा मेरी जीवन यात्रा पर एक फिल्म बनाई जाएगी।" 

Open in app