BCCI official says, India will play Pakistan only after hostilities end | BCCI ने किया साफ, बताया भारत कब खेलेगा पाकिस्तान के साथ क्रिकेट टूर्नामेंट
BCCI ने किया साफ, बताया भारत कब खेलेगा पाकिस्तान के साथ क्रिकेट टूर्नामेंट

पाकिस्तान बोर्ड के मैनेजिंग डायरेक्टर वसीम खान द्वारा भारत के साथ क्रिकेट खेलने की इच्छा जताने पर बीसीसीआई ने अपना जवाब बता दिया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ये स्पष्ट कर दिया है कि दोनों देशों के बीच राजनीतिक परेशानियां दूर होने के बाद भी भारत, पाकिस्तान से क्रिकेट खेलेगा।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, "हमें ये समझना चाहिए कि भारत को पाकिस्तान से क्रिकेट खेलने में किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है। हालांकि हम नहीं चाहते हैं कि इससे दो सरकारों के बीच कोई दिक्कतें बढ़ें। उन्होंने आगे कहा कि एक बार यह सही हो जाए तो अच्छा है।"

भारत-पाकिस्तान के बीच राजनीतिक कारणों सेस काफी लंबी समय से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली जा रही है। दोनों टीमें सिर्फ वर्ल्ड कप, एशिया कप जैसे किसी टूर्नामेंट में ही आपस में खेलती दिखती हैं।


Web Title: BCCI official says, India will play Pakistan only after hostilities end
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे