टीम इंडिया की फेवरेट डिश कौन-सी है और ये कैसे बनती है , बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

रविवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की फेवरेट डिश शेयर की , जिसका नाम मॉक डक है । इस क्लिप में इस डिश को बनाने की विधि भी बताई गई है ।

By दीप्ती कुमारी | Published: June 27, 2021 03:06 PM2021-06-27T15:06:03+5:302021-06-27T15:06:03+5:30

Bcci gives sneak peak of how team indias hot favourite dish is prepared watch video | टीम इंडिया की फेवरेट डिश कौन-सी है और ये कैसे बनती है , बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

googleNewsNext
Highlightsबीसीसीआई ने शेयर की टीम इंडिया की फेवरेट हॉट डिश इस वीडियो मॉक डक डिश बनाने की विधि भी बताई गई है 28 जून से शिखर धवन की अगुआई वाली टीम इंडिया श्रीलंका में मैच खेलेगी

मुंबई :  भारतीय क्रिकेट टीम जल्दी ही श्रीलंका के लिए रवाना होने वाली है । इससे पहले टीम मुंबई में क्वॉरेंटाइन में है । भारतीय टीम को श्रीलंका में तीन वनडे और तीन T-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने हैं। वैसे तो टीम इंडिया के सभी प्लेयर काफी मस्ती वाले मूड में हमेशा ही  होते हैं लेकिन रविवार को बीसीसीआई ने टीम इंडिया का पसंदीदा 'हॉट डिश'  की क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, यम्मी वीडियो अलर्ट..द सनडे फूड फीक्स । पेश है मॉक डक टीम इंडिया की फेवरेट हॉट डिश ।   

ढाई मिनट की इस क्लिप  में व्यंजन बनाने की पूरी रेसिपी बताई गई है । मुंबई में ग्रैंड हयात के शेफ राकेश कांबले ने कहा नाम के विपरीत मॉक डक व्यंजन  वास्तव में उच्च प्रोटीन सामग्री वाला शाकाहारी विकल्प है । यह व्यंजन संजू सैमसंग, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या और खुद कप्तान शिखर धवन सहित कुछ खिलाड़ियों की पसंदीदा डिश है । इस क्लिप में इस व्यंजन को बनाने की पूरी विधि भी बताई गई ।

 28 जून से श्रीलंका में होने वाले तीन वनडे और टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में शिखर धवन टीम की अगुवाई करेंगे ।  भारत के कप्तान के रूप में यह बाएं हाथ के बल्लेबाज का पहला मैच होगा, जब वह टीम के कप्तान के रूप में फील्ड पर होंगे  क्योंकि विराट कोहली और रोहित शर्मा इस समय इंग्लैंड में है इसलिए श्रीलंका में युवाओं को अपना हुनर दिखाने का शानदार अवसर मिलेगा।

देवदत्त पडिक्कल,  कृष्णप्पा गौतम,  चेतन सकारिया, रुतुराज गायकवाड़, नितीश राणा, मनीष पांडे, पृथ्वी शॉ और संजू सैमसंग जैसे खिलाड़ी वापसी कर रहे हैं । पहले तीन एकदिवसीय मैच 13, 16 और 18 जुलाई को होंगे । उसके बाद 21, 23 और 25  जुलाई को T-20 अंतरराष्ट्रीय मैच होंगे ।

Open in app