बीसीसीआई ने अनुबंध की शर्त तोड़ने पर दिनेश कार्तिक की माफी स्वीकार की, जानें क्या था पूरा मामला

बीसीसीआई ने टीम इंडिया से बाहर चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की बिना शर्त मांगी गई माफी को स्वीकर कर लिया।

By भाषा | Published: September 16, 2019 03:13 PM2019-09-16T15:13:30+5:302019-09-16T15:13:30+5:30

BCCI accepts Dinesh Karthik's apology on violation of contract clauses | बीसीसीआई ने अनुबंध की शर्त तोड़ने पर दिनेश कार्तिक की माफी स्वीकार की, जानें क्या था पूरा मामला

बीसीसीआई ने अनुबंध की शर्त तोड़ने पर दिनेश कार्तिक की माफी स्वीकार की, जानें क्या था पूरा मामला

googleNewsNext
Highlightsबीसीसीआई ने कार्तिक को कारण बताओ नोटिस जारी करके पूछा है कि उनका केंद्रीय अनुबंध रद्द क्यों नहीं कर दिया जाए।इसके बाद दिनेश कार्तिक ने बिना शर्त मांगी माफी थी, जिसे बीसीसीआई ने स्वीकर कर लिया।

नई दिल्ली, 16 सितंबर। बीसीसीआई ने केन्द्रीय अनुबंध का उपबंध तोड़ने के मामले में भारतीय टीम से बाहर चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की बिना शर्त मांगी गई माफी को स्वीकर कर लिया, जिससे इस मामले का पटाक्षेप हो गया।

कार्तिक ने शाहरुख खान की ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स के ड्रेसिंग रूम से कैरेबियाई प्रीमियर लीग का मैच देखकर बीसीसीआई के केंद्रीय उपबंध का उल्लंघन किया था। कार्तिक ने बीसीसीआई से नोटिस मिलने के बाद बिना ‘शर्त माफी’ मांगी थी। कार्तिक आईपीएल की कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान हैं। वह ड्रेसिंग रूम में ट्रिनबैगो की जर्सी में मैच देखते नजर आए।

बीसीसीआई के केन्द्रीय अनुबंध के मुताबिक देश के लिए 26 टेस्ट और 94 एकदिवसीय खेलने वाले कार्तिक को इस मैच के लिए बोर्ड से मंजूरी लेनी चाहिए थी। उनका अनुबंध उन्हें किसी निजी लीग में भाग लेने की मंजूरी नहीं देता है।

बीसीसीआई ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करके पूछा है कि उनका केंद्रीय अनुबंध रद्द क्यों नहीं कर दिया जाए। कार्तिक ने अपने जवाब में कहा था कि कि वह केकेआर के कोच ब्रेंडन मैकुलम के अनुरोध पर पोर्ट आफ स्पेन गए थे और उनके कहने पर ही टीकेआर की जर्सी पहनकर मैच देखा था।

Open in app