BCA suspends Deepak Hooda for current domestic season | क्रुणाल पंड्या के साथ विवाद के बाद ये खिलाड़ी हुआ सस्पेंड, अब पूरा घरेलू सत्र बर्बाद
दीपक हुड्डा 2021-22 सीजन के लिए फिर से बड़ौदा के लिए खेल सकते हैं।

Highlightsक्रुणाल पांड्या-दीपक हुड्डा विवाद के बाद बड़ा फैसला।दीपक हुड्डा को बीसीए ने किया सस्पेंड।दीपक हुड्डा ने लगाए थे क्रुणाल पंड्या पर गंभीर आरोप।

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (BCA) ने दीपक हुड्डा को इस पूरे घरेलू सत्र के लिए सस्पेंड कर दिया है। बोर्ड ने ये कदम दीपक हुड्डा और क्रुणाल पंड्या के बीच विवाद के बाद उठाया है।

दीपक हुड्डा ने कप्तान क्रुणाल पंड्या पर लगाए थे गंभीर आरोप

बता दें कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान दीपक हुड्डा कप्तान पंड्या से विवाद के बाद टीम से बाहर चले गए थे। इससे नाराज बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने क्रिकेटर के खिलाफ कड़ा कदम उठाया है। दीपक हुड्डा सैयद मुश्ताक अली टी 20 टूर्नामेंट समेत इस सीजन किसी भी घरेलू प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। 

दीपक हुड्डा ने क्रुणाल पंड्या पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।
दीपक हुड्डा ने क्रुणाल पंड्या पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

दीपक हुड्डा इस सत्र नहीं करेंगे बड़ौदा का प्रतिनिधित्व

बीसीए के प्रेस एंड पब्लिसिटी कमेटी के चेयरमैन सत्यजीत गायकवाड़ ने बताया, "शीर्ष परिषद ने फैसला किया कि दीपक हुड्डा को मौजूदा घरेलू सत्र के लिए बड़ौदा टीम का प्रतिनिधित्व करने की इजाजत नहीं है। टीम मैनेजर और कोच से घटना के बारे में रिपोर्ट के साथ-साथ दीपक हुड्डा के साथ बात करते हुए विचार करने के बाद यह निर्णय लिया गया है।"

दीपक हुड्डा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से लिया था नाम वापस

दीपक हुड्डा ने कप्तान कृणाल पंड्या पर कथित ‘दुर्व्यवहार’ का आरोप लगाते हुए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से अपना नाम वापस ले लिया था। भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके क्रुणाल पंड्या के व्यवहार से नाराज दीपक हुड्डा टीम होटल से बाहर निकल गए थे।

दीपक हुड्डा अपने करियर में अब तक 68 आईपीएल मैच खेल चुके हैं।
दीपक हुड्डा अपने करियर में अब तक 68 आईपीएल मैच खेल चुके हैं।

दीपक हुड्डा ने ई-मेल में लिखी ये बात

दीपक हुड्डा ने इस बारे में बीसीए को ई-मेल भेजा। हुड्डा के ईमेल की प्रति बीसीसीआई के पास भी है, जिसमें दीपक ने लिखा, "इस समय मैं निराश और दबाव में हूं। पिछले कुछ दिनों से मेरी टीम के कप्तान क्रुणाल पंड्या मेरे साथियों के सामने मेरे साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। वह यहां के रिलायंस स्टेडियम बड़ौदा में भाग लेने आई दूसरी टीमों के खिलाड़ियों के सामने भी ऐसा ही कर रहे हैं। मुख्य कोच प्रभाकर की अनुमति से कल के मैच के लिए जब मैं नेट पर अभ्यास कर रहा था तब क्रुणाल वहां आ गए और उन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया।"

Web Title: BCA suspends Deepak Hooda for current domestic season

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे