bbl shane watson autograph his son during big bash league match video goes viral | बिग बैश लीग: शेन वॉटसन से जब बीच मैदान पर ऑटोग्राफ मांगने पहुंचे उनके बेटे, वीडियो वायरल
शेन वॉटसन (फोटो- वीडियो ग्रैब)

बिग बैश लीग (बीबीएल) में अक्सर ऐसे दृश्य देखने को मिले हैं जब पारियों के बीच में दर्शक या कोई फैन अपने चहेते खिलाड़ी के साथ सेल्फी या फिर ऑटोग्राफ लेने की कोशिश करता है। हालांकि, ऐडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी थंडर्स के बीच रविवार को मुकाबले के दौरान जो हुआ उसने सभी का दिल जीत लिया। 

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के बीबीएल के 8वें सीजन में दर्शकों को उस समय एक बेहद भावुक और पिता-बेटे के बीच प्यार के मीठे अंदाज को देखने को मिला जब शेन वॉटसन के बेटे अपने पिता से ऑटोग्राफ लेने बीच मैदान पर आ गये।

सिडनी थंडर्स के कप्तान वॉटसन ने इसके बाद अपने बेटे की जर्सी पर ऑटोग्राफ दिया और फिर गले भी लगाया। स्टेडियम में लगे कैमरों ने भी इस भावनात्मक लम्हे को कैद किया। इसके बाद बीबीएल के ट्विटर हैंडल से इसे ट्वीट भी किया गया। 


यह वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा गया और कई क्रिकेटरों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। पाकिस्तान के विकेटकीपर कमरान अकमल ने जहां इसे बीबीएल का सबसे बेहतरीन लम्हा बताया वहीं, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट ने भी इसकी तारीफ की। 


 

आईपीएल में वॉटसन के फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी इस खूबसूरत वीडियो को एक भावनात्मक तमिल गाने के बोल के साथ ट्वीट किया। 


बता दें वॉटसन इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं हालांकि दुनिया भर के टी20 लीग में उनका खेल जारी है। ऐडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ मैच में वॉटसन ने 40 गेंदों पर 68 रनों की पारी खेली। वॉटसन की बदौलत थंडर्स ने पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट पर 168 रन बनाये। जेसन सांगा ने भी 27 गेंदों पर 30 रन बनाये। जवाब में ऐडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम 17.4 ओवर में केवल 97 रनों पर सिमट गई।


Web Title: bbl shane watson autograph his son during big bash league match video goes viral
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे