BBL 2020-21 Adelaide Strikers batsman Jake Weatherald hilariously gets out twice on the same delivery | BBL 2020-21: एक गेंद पर दो बार रन आउट हुआ बल्लेबाज, मैदान पर हुआ कुछ ऐसा कि देख हर कोई रह गया हैरान
(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsएडिलेड स्ट्रइकर्स ने एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले में सिडनी थंडर को 6 रन से हरा दिया।इस मैच एडिलेड स्ट्रइकर्स के बल्लेबाज वेदरलैंड अजीब तरीके से आउट हुए। वेदरलैंड को इस तरह आउट होता देखा कमेंटेटर भी हैरान रह गए।

क्रिकेट के मैदान पर अक्सर हमें कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जो बिल्कुल अलग होता है। बिग बैश लीग 2020 का एक अहम मुकाबला रविवार को एडिलेड स्ट्रइकर्स और सिडनी थंडर के बीच खेला गया। एडिलेड स्ट्रइकर्स ने इस मुकाबले को 6 रन से अपने नाम किया। एडिलेड स्ट्रइकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हु 20 ओवर में छह विकेट खोकर 159 रन बनाए थे। 

सिडनी थंडर इस लक्ष्य को हासिल करने से 6 रनों से चूक गई। सिडनी थंडर की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 153 रन ही जोड़ सकी। सिडनी थंडर के लिए उस्मान ख्वाजा ने सबसे अधिक 30 गेंदों में 36 रन बनाए। मैच के दौरान शुरुआत में ही कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, एडिलेड स्ट्रइकर्स के सलामी बल्लेबाज पारी की शुरुआत में ही एक ही गेंद पर दो बार रन आउट हो गए। 

एडिलेड स्ट्रइकर्स के बल्लेबाज वेदरलैंड नॉन स्ट्राइकर एंड पर थे और थंडर के सीमर क्रिस ग्रीन गेंदबाजी कर रहे थे। क्रिस ग्रीन ने गेंद फेंकी और स्ट्राइकर एंड पर खड़े फिलिप साल्ट ने गेंदबाज की तरफ ही शॉट खेला। गेंद विकेट जा लगी और रन आउट की अपील हुई तब तक बल्लेबाज रन लेने के लिए भाग गए थे। वेदरलैंड को दूसरी ओर विकेटकीपर ने भी रन आउट किया। थर्ड अंपायर ने रिप्ले में देखा तो वैदरलेंड दोनों तरफ आउट थे। 

Web Title: BBL 2020-21 Adelaide Strikers batsman Jake Weatherald hilariously gets out twice on the same delivery

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे