Bangladesh vs West Indies, 2nd ODI: Tamim Iqbal hit half century, Bangladesh won the series | BAN vs WI, 2nd ODI: तमीम इकबाल ने जड़ा अर्धशतक, बांग्लादेश ने किया सीरीज पर कब्जा
तमीम इकबाल अर्धशतकीय पारी के दौरान रन दौड़ते हुए।

Highlightsबांग्लादेश ने दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को हराया।तमीम इकबाल ने जड़ा अर्धशतक, मेहदी हसन ने झटके 4 विकेट।बांग्लादेश का सीरीज पर 2-0 से कब्जा।

Bangladesh vs West Indies, 2nd ODI: बांग्लादेश-वेस्टइंडीज के बीच ढाका में 22 जनवरी को दूसरा टी20 मैच खेला गया, जिसमें बांग्लादेश ने 7 विकेट से जीत दर्ज की। इसी के साथ मेजबान टीम ने 3 मुकाबलों की शृंखला पर 2-0 से कब्जा जमा लिया है। पहला मुकाबला बांग्लादेश ने 6 विकेट से अपने नाम किया था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की खराब शुरुआत

मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम के सलामी बल्लेबाज सुनील एंब्रीश (6) और कर्जन ओट्ले (24) महज 36 के स्कोर तक पवेलियन लौट गए थे। इसके बाद टीम ने अर्धशतक से पहले ही अपने 5 विकेट गंवा दिए।

मेहदी हसन ने झटके 4 विकेट, वेस्टइंडीज 148 रन पर ऑलआउट

हालांकि रॉवमैन पॉवेल ने 41, एन बॉनर (20), जबकि अल्जारी जोसेफ (17) रन ने कुछ हद तक टीम का योगदान देने की कोशिश की, लेकिन वेस्टइंडीज 43.4 ओवर में 148 रन पर सिमट गई। विपक्षी टीम की ओर से मेहदी हसन ने सर्वाधिक 4 शिकार किए। उनके अलावा मुस्तफिजुर्र रहमान और शाकिब अल हसन ने 2-2 शिकार किए।

तमीम इकबाल का अर्धशतक

टारगेट का पीछा करते हुए बांग्लादेश ने पहले विकेट के लिए 30 रन जोड़े। सलामी बल्लेबाज लिट्टन दास 22 रन बनाकर पवेलियन लौटे। उनके बाद कप्तान तमीम इकबाल ने अर्धशतक जड़कर टीम को संभाला। इकबाल 76 गेंदों में 4 बाउंड्री की मदद से 50 रन बनाकर आउट हुए।

शतक से चूके शाकिब अल हसन, बांग्लादेश ने 7 विकेट से जीता मैच

यहां से शाकिब अल हसन ने मुशफिकुर रहीम के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए अटूट साझेदारी करते हुए टीम को 33.2 ओवर में 7 विकेट शेष रहते जीत दिला दी। शाकिब 43, जबकि रहीम 9 रन बनाकर नाबाद रहे। वेस्टइंडीज की तरफ से अकील होसेन, जेसन मोहम्मद और रीफर को 1-1 विकेट हाथ लगा।

Web Title: Bangladesh vs West Indies, 2nd ODI: Tamim Iqbal hit half century, Bangladesh won the series

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे