बांग्लादेश ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए शाकिब समेत इस खिलाड़ी को दिया आराम

शाकिब के अलावा बल्लेबाज लिट्टन दास ने निजी कारणों से विश्राम लिया है। इनके स्थान पर बायें हाथ के स्पिनर ताइजुल इस्लाम और शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अनामुल हक को टीम में लिया गया है।

By भाषा | Published: July 16, 2019 08:44 PM2019-07-16T20:44:37+5:302019-07-16T20:44:37+5:30

Bangladesh rest Shakib, retain Mashrafe for Sri Lanka ODIs | बांग्लादेश ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए शाकिब समेत इस खिलाड़ी को दिया आराम

बांग्लादेश ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए शाकिब समेत इस खिलाड़ी को दिया आराम

googleNewsNext

बांग्लादेश ने श्रीलंका के खिलाफ इस महीने के आखिर में होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट श्रृंखला के लिए ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को विश्राम दिया है, लेकिन मशरफे मुर्तजा को कप्तान बरकरार रखा है। शाकिब के अलावा बल्लेबाज लिट्टन दास ने निजी कारणों से विश्राम लिया है। इनके स्थान पर बायें हाथ के स्पिनर ताइजुल इस्लाम और शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अनामुल हक को टीम में लिया गया है।

विश्व कप टीम में शामिल रहे अबू जायद को टीम में नहीं लिया गया है। उन्हें विश्व कप में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। बांग्लादेश विश्व कप में केवल तीन मैचों में जीत दर्ज कर पाया और आठवें स्थान पर रहा। उसने दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान को हराया। मुर्तजा ने आठ मैचों में केवल एक विकेट लिया। उन्होंने टीम के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी ली थी लेकिन बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने उनकी कप्तानी बरकरार रखी है। बांग्लादेश कोलंबो में 26, 28 और 31 जुलाई को तीन वनडे मैच खेलेगा।

टीम इस प्रकार है: मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, सौम्या सरकार, अनामुल हक, मोहम्मद मिथुन, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, मोसद्देक हुसैन, शब्बीर रहमान, मेहदी हसन, ताइजुल इस्लाम, रूबेल हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मुस्ताफिजुर रहमान।

Open in app