भारत के खिलाफ हार के बाद बांग्लादेशी क्रिकेटर ने किया ऐसा काम, लगा मोटा जुर्माना

भारत के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज को बांग्लादेश ने 0-2 से गंवा दिया था।

By भाषा | Published: November 28, 2019 03:05 PM2019-11-28T15:05:32+5:302019-11-28T15:05:32+5:30

Bangladesh opener Saif Hassan fined for overstaying in India after Test Series loss | भारत के खिलाफ हार के बाद बांग्लादेशी क्रिकेटर ने किया ऐसा काम, लगा मोटा जुर्माना

भारत के खिलाफ हार के बाद बांग्लादेशी क्रिकेटर ने किया ऐसा काम, लगा मोटा जुर्माना

googleNewsNext
Highlightsहसन टेस्ट टीम के साथ वैकल्पिक सलामी बल्लेबाज के तौर पर भारत आए थे।हसन को अंगुली में चोट के कारण कोलकाता टेस्ट से बाहर बैठना पड़ा था।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सैफ हसन वीजा अवधि खत्म होने के बाद भी भारत में रूके रहे, जिससे कारण उन्हें बुधवार को स्वदेश लौटते समय 21,600 रुपये का जुर्माना देना पड़ा। हसन टेस्ट टीम के साथ वैकल्पिक सलामी बल्लेबाज के तौर पर भारत आए थे, जिसे बांग्लादेश ने 0-2 से गंवा दिया। अंगुली में चोट के कारण कोलकाता टेस्ट से बाहर बैठने वाले हसन के वीजा की छह महीने की अवधि खत्म हो गई थी।

बांग्लादेश के उप उच्चायुक्त तौफीक हसन ने कहा, ‘‘उसके (हसन) वीजा की अवधि दो दिन पहले समाप्त हो गई और उसे हवाई अड्डे पर ही इसका अहसास हुआ। वह बुक की गई फ्लाइट में सवार नहीं हो सके। अधिक समय तक रूकने के नए नियमों के अनुसार, उसे जुर्माना भरना पड़ा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम भारतीय उच्चायोग के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने उनकी वीजा प्रक्रिया को जल्दी पूरा कर दिया और उसे लौटने की मंजूरी दे दी। वह कल घर के लिए रवाना हो गया।’’

बता दें कि भारत के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज को बांग्लादेश ने 0-2 से गंवा दिया था। भारत ने इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट में पारी और 130 रनों से मात दी थी। जबकि कोलकाता में खेले गए डे नाइट टेस्ट मैच में भारत ने बांग्लादेश को पारी और 46 रनों से मात दी थी।

Open in app