Bangladesh cricketer Sanjida Islam's wedding photoshoot goes viral: Dress, jewellery and cricket bat | साड़ी पहनकर हाथ में बल्ला थामे महिला क्रिकेटर ने करवाया 'प्री-वेडिंग फोटोशूट', ICC ने शेयर की तस्वीरें
संजीदा इस्लाम की ये तस्वीरें आईसीसी ने शेयर की हैं।

Highlightsसंजीदा इस्लाम का प्री-वेडिंग फोटोशूट हुआ वायरल।आईसीसी ने शेयर की तस्वीरें।साड़ी पहने हाथों में बल्ला लिए पोज दे रहीं संजीदा।

बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर संजीदा इस्लाम ने प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाया है, जो काफी वायरल हो गया। यहां तक कि इनमें से कुछ तस्वीरों को खुद आईसीसी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

इन फोटो को शेयर करते हुए आईसीसी ने लिखा, "ड्रेस, ज्वेलरी, क्रिकेट बैट, क्रिकेटर का वेडिंग फोटोशूट ऐसा होना चाहिए।"

संजीदा इन तस्वीरों में ऑरेंज रंग की साड़ी पहने हुए हैं। उन्होंने मांग टीका के अलावा कंगन और कुछ अन्य खूबसूरत आभूषण पहने हुए हैं। इसके साथ ही उनके हाथ में बैट है, जिसमें वह पोज देती नजर आ रही हैं। संजिदा ने फर्स्ट क्लास क्रिकेटर मिम मोसद्देक से निकाह किया है।

1 अप्रैल 1996 को जन्मी संजीदा ने साल 2012 में आरलैंड के खिलाफ टी20 मैच के साथ अपना अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू किया था। संजीदा बांग्लादेश के लिए अब तक 16 वनडे मैचों में 174 रन, जबकि 54 टी20 मुकाबलों में 1 फिफ्टी की मदद से 520 रन बना चुकी हैं। उन्होंने वनडे में 12 विकेट भी झटके हैं।

संजीदा साल 2018 में वूमेंस एशिया कप फाइनल का भी हिस्सा रही थीं, जिसे बांग्लादेश ने जीता था। उनकी इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Web Title: Bangladesh cricketer Sanjida Islam's wedding photoshoot goes viral: Dress, jewellery and cricket bat
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे