BAN vs WIN: टेस्ट में क्लीन स्वीप के बाद अब वनडे की बारी, बांग्लादेश के ये 16 खिलाड़ी देंगे विंडीज को टक्कर

BAN vs WIN: विंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है।

By सुमित राय | Published: December 3, 2018 10:26 AM2018-12-03T10:26:10+5:302018-12-03T10:26:10+5:30

BAN vs WIN: Bangladesh Cricket Board announce ODI squad against Windies | BAN vs WIN: टेस्ट में क्लीन स्वीप के बाद अब वनडे की बारी, बांग्लादेश के ये 16 खिलाड़ी देंगे विंडीज को टक्कर

बांग्लादेश क्रिकेट टीम

googleNewsNext

विंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल और ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन की वापसी हुई है, जो एशिया कप के दौरान चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए थे।

एशिया कप के दौरान श्रीलंका के खिलाफ मैच में तेज गेंदबाज सुरंगा की गेंद तमीम इकबाल के कंधे पर लग गई थी और वो पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। इसके बाद मांसपेशियों में खिंचाव के बाद वे विंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज भी नहीं खेल पाए थे।

वहीं ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को एशिया कप के दौरान ऊंगलियों में चोट लग गई थी और वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। हालांकि चोट से उबरने के बाद उन्होंने टेस्ट टीम में वापसी की थी और अब वनडे टीम में भी जगह बनाई है। शाकिब अल हसन की कप्तानी में बांग्लादेश ने विंडीज को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप किया है।

बांग्लादेश और विंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 9 से 14 दिसंबर तक खेली जाएगी। दोनों टीमों के बीच पहला वनडे मैच 9 दिसंबर को और दूसरा मैच 11 दिसंबर को ढाका में खेला जाएगा। वहीं सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 14 दिसंबर को सिलहट में खेला जाएगा।

बांग्लादेश टीम : मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, इमरूल कायेस, सौम्य सरकार, लिटन दास, शाकिब अल हसन (उपकप्तान), मुशफिकुर रहीम, महमुदुल्लाह, रूबैल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान, मेहदी हसन, नजमूल इस्लाम, मोहम्मद मिथुन, सैफुद्यीन, अबु हैदर रोनी, अरिफुल हक।

Open in app