वॉर्नर ने भी नहीं देंगे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बैन को चुनौती, स्मिथ पहले ही ले चुके हैं फैसला

डेविड वार्नर ने कहा कि वह गेंद से छेड़छाड़ के प्रकरण को लेकर उनपर लगाए गए एक साल के प्रतिबंध को चुनौती नहीं देंगे।

By भाषा | Published: April 5, 2018 05:31 PM2018-04-05T17:31:04+5:302018-04-05T17:31:04+5:30

ball-tampering: David Warner will not contest ban of Cricket Australia | वॉर्नर ने भी नहीं देंगे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बैन को चुनौती, स्मिथ पहले ही ले चुके हैं फैसला

ball-tampering: David Warner will not contest ban of Cricket Australia

googleNewsNext

सिडनी, पांच अप्रैल। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व उप कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि वह गेंद से छेड़छाड़ के प्रकरण को लेकर उनपर लगाए गए एक साल के प्रतिबंध को चुनौती नहीं देंगे और एक बेहतर टीम सदस्य एवं आदर्श बनने की कोशिश करेंगे।

वार्नर ने यह घोषणा समयसीमा खत्म होने से ठीक पहले की। इससे पहले कल पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और हरफनमौला खिलाड़ी कैमरन बैनक्रॉफ्ट ने भी अपने ऊपर लगाए गए प्रतिबंधों को चुनौती नहीं देने की घोषणा की थी।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में हुई घटना को लेकर वार्नर और स्मिथ को पिछले हफ्ते अंतरराष्ट्रीय एवं घरेलू क्रिकेट से एक साल के लिए निलंबित कर दिया गया था जबकि बैनक्रॉफ्ट पर नौ महीने की रोक लगायी गयी थी। तीनों के पास क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को यह बताने के लिए कल तक का समय था कि वे सजा स्वीकार करते हैं या उसे चुनौती देंगे।


वार्नर ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को बता दिया कि मैं खुद पर लगाए गए प्रतिबंध को पूरी तरह स्वीकार करता हूं।'  उन्होंने कहा, 'मैं अपने कृत्यों के लिए काफी शर्मिंदा हूं और अब हर वह चीज करूंगा जिससे मैं एक बेहतर इंसान, टीम सदस्य एवं आदर्श बन सकूं।'

Open in app