Babar Azam picks Sarfaraz Ahmed wife as his favourite Bhabhi, Sania Mirza reacts hilariously | बाबर आजम ने सरफराज अहमद की पत्नी को चुना अपनी पसंदीदा भाभी, सानिया मिर्जा ने कहा, 'आई विल किल यू'
सानिया ने बाबर आजम के पसंदीदा भाभी के जवाब पर दिया मजेदार जवाब (Lokmat Collage)

Highlightsबाबर आजम ने शोएब मलिक से बातचीत में सरफराज अहमद की पत्नी को चुना अपनी पसंदीदा भाभीबाबर आजम के इस जवाब पर सानिया मिर्जा ने दी मजेदार प्रतिक्रिया, कहा, 'जान ले लूंगी'

इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से कुछ दिन पहले पाकिस्तान के कप्तान बबार आजम इंस्टाग्राम पर शोएब मलिक के साथ एक लाइव सेशन में नजर आए। इन दोनों ने कई मुद्दों पर चर्चा की और इस दौरान कुछ मस्ती भी की। 

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, बाबर ने वैसे तो सभी सवालों के जवाब आत्मविश्वास के साथ दिए लेकिन मलिक ने उन्हें पसंदीदा भाभी के सवाल पर फंसा दिया।

2017 चैंपियंस ट्रॉफी विजेता टीम का हिस्सा रहे बाबर आजम ने सरफराज अहमद की पत्नी को अपनी पसंदीदा भाभी चुना। 

बाबर आजम के जवाब पर सानिया मिर्जा ने कहा, 'आई विल किल यू'

बाबर आजम के जवाब पर सानिया मिर्जा ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि अब उन्हें उनके काउच पर सोने की इजाजत नहीं होगी। साथ ही सानिया ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'मैं तुम्हारी जान ले लूंगी।' 

पूर्व गेंदबाजी कोच अजहर महमूद की पत्नी एब्बा कुरैशी ने भी मजेदार जवाब दिया। 

25 वर्षीय बाबर आजम पाकिस्तान के लिए 26 टेस्ट में 1850 रन, 74 वनडे में 3359 रन और 38 टी20 मैचों में 1471 रन बना चुके हैं।

कई पाकिस्तानी खिलाड़ी कोरोना लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया में काफी ऐक्टिव हैं और शोएब मलिक उनमें से एक हैं। मलिक को इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले अपनी पत्नी (सानिया) और बेटे से मिलने की इजाजत मिली है। 

वहीं इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान टीम रविवार को चार्टर्ड प्लेन से रवाना होगी लेकिन कोरोना पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ी अभी क्वारंटाइन रहेंगे और इंग्लैंड नहीं जा पाएंगे। 2015 में टेस्ट से रिटायर हो चुके शोएब मलिक केवल टी20 सीरीज के लिए टीम का हिस्सा हैं। 

इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली पाकिस्तानी टीम के 10 खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, हालांकि इनमें से मोहम्मद हफीज ने अगले ही दिन अपना खुद का टेस्ट कराते हुए खुद को निगेटिव घोषित कर दिया था। हालांकि ये सभी 10 खिलाड़ी 28 जून को बाकी खिलाड़ियों के साथ इंग्लैंड के दौरे पर नहीं जाएंगे।

Web Title: Babar Azam picks Sarfaraz Ahmed wife as his favourite Bhabhi, Sania Mirza reacts hilariously
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे