कोरोना संक्रमण के चलते IPL स्थगित, जानिए इन दिनों क्या काम कर रहे हैं ब्रैंडन मैकलम?

(केकेआर) के कोच ब्रैंडन मैकुलम ने कहा कि अभी की परिस्थितियों में सभी के लिये यही अच्छा है कि वे अपने घरों में रहें और सामाजिक दूरी बनाकर रखें।

By भाषा | Published: April 8, 2020 02:14 PM2020-04-08T14:14:15+5:302020-04-08T14:14:15+5:30

Away from 'carnage of IPL', Brendon McCullum finds comfort at home | कोरोना संक्रमण के चलते IPL स्थगित, जानिए इन दिनों क्या काम कर रहे हैं ब्रैंडन मैकलम?

कोरोना संक्रमण के चलते IPL स्थगित, जानिए इन दिनों क्या काम कर रहे हैं ब्रैंडन मैकलम?

googleNewsNext

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के कोच ब्रैंडन मैकलम को आईपीएल की चकाचौंध की कमी तो खल रही है लेकिन जब दुनिया कोविड-19 महामारी से जूझ रहा है तो उन्हें घर में आराम करना भी अच्छा लग रहा है।

मैकलम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में केकेआर का मुख्य कोच बनाया गया है। कोराना वायरस महामारी के कारण आईपीएल को अभी स्थगित किया गया है।

मैकलम ने कहा कि अभी की परिस्थितियों में सभी के लिये यही अच्छा है कि वे अपने घरों में रहें और सामाजिक दूरी बनाकर रखें। तभी विश्व भर में हजारों लोगों की जान ले चुके इस वायरस को फैलने से रोका जा सकता है।

इस पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, ‘‘यह आईपीएल की चकाचौंध और भारत से भी बहुत दूर है लेकिन इन परिस्थितियों में घर में आराम करना बहुत अच्छा लग रहा है। मैं पिछले तीन वर्षों से काफी व्यस्त रहा।’’

मैकलम 2016 में संन्यास लेने के बाद न्यूजीलैंड के उत्तरी द्वीप के कैमल रेंज पर्वत श्रृंखला में स्थित मातामाता में बस गये हैं और घोड़ों से जुड़े अपने व्यवसाय को देख रहे हैं।

Open in app