Australia's Mitchell Marsh Punches Dressing Room Wall, Injures Bowling Hand | मैच ड्रॉ होने पर मिचेल मार्श ने ड्रेसिंग रूम में निकाला गुस्सा, चोटिल करवा बैठे खुद का ही हाथ
मैच ड्रॉ होने पर मिचेल मार्श ने ड्रेसिंग रूम में निकाला गुस्सा, चोटिल करवा बैठे खुद का ही हाथ

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श चोटिल हो गए हैं। ये चोट उन्हें खुद की ही गलती से लगी है। गलती से ज्यादा इसके लिए उनके गुस्से को भी जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

दरअसल 14 अक्टूबर को शेफील्ड शील्ड के दौरान तस्मानिया के खिलाफ मैच ड्रॉ होने के बाद वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मार्श अपने गुस्से को काबू में नहीं रख सके। उन्होंने ड्रेसिंग रूम की दीवार पर जोर से हाथ मारा और चोटिल हो बैठे।

मैनेजमेंट ने बताया, "वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिशेल मार्श के हाथ में वाका ग्राउंड पर तस्मानिया के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई है। मार्श को चोट तब लगी जब उन्होंने ड्रेसिंग रूम में दीवार पर अपना हाथ दे मारा।"

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के मुताबिक मिचेल मार्श की चोट कितनी गंभीर है और वह कब तक मैदान पर वापसी करेंगे, इसका पता बाद में ही चल सकेगा।

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया का अगला मुकाबला विक्टोरिया के साथ है। ये मार्श के लिए बेहद दुखदायक होगा क्योंकि वो पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल होना चाहते हैं। ऐसे में वो नहीं खेल पाएंगे। 21 नवंबर से दोनों देशों के बीच ये टेस्ट सीरीज शुरू होगी।


Web Title: Australia's Mitchell Marsh Punches Dressing Room Wall, Injures Bowling Hand
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे