COVID effect: मालदीव में रुकने के बाद स्वदेश पहुंचे आईपीएल में खेलने वाले आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

By भाषा | Published: May 17, 2021 11:17 AM2021-05-17T11:17:48+5:302021-05-17T11:38:16+5:30

Australian cricketer who played in IPL after staying in Maldives | COVID effect: मालदीव में रुकने के बाद स्वदेश पहुंचे आईपीएल में खेलने वाले आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

COVID effect: मालदीव में रुकने के बाद स्वदेश पहुंचे आईपीएल में खेलने वाले आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

googleNewsNext
Highlightsआईपीएल में खेलने वाले आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर सिडनी पहुंच गये आस्ट्रेलिया ने वहां से उड़ानों पर रोक लगा रखी थीलगभग दो सप्ताह बाद आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्वदेश लौट पाये

मेलबर्न: पैट कमिन्स और स्टीव स्मिथ सहित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने वाले आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मालदीव में कुछ दिन बिताने के बाद सोमवार को सिडनी पहुंच गये।

भारत में कोविड महामारी की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए आस्ट्रेलिया ने वहां से उड़ानों पर रोक लगा रखी थी जिसके कारण आईपीएल स्थगित होने के लगभग दो सप्ताह बाद आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्वदेश लौट पाये।

आस्ट्रेलियाई दल में खिलाड़ियों, अधिकारियों और कमेंटेटरों सहित कुल 38 सदस्य शामिल थे जो 10 दिन मालदीव में बिताने के बाद आज सुबह सिडनी हवाई अड्डे पर पहुंचे।

आईपीएल को विभिन्न टीमों में कोविड-19 के मामले पाये जाने के बाद पांच मई को स्थगित कर दिया गया था। आस्ट्रेलिया ने कोविड की दूसरी लहर से जूझ रहे भारत से उड़ानों पर रोक लगा रखी थी जिसके कारण उसके क्रिकेटर सीधे स्वदेश नहीं लौट पाये थे।

आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अब सिडनी में दो सप्ताह के अनिवार्य पृथकवास पर रहना होगा।

राष्ट्रीय प्रसारक एबीसी के अनुसार एयर सेशेल्स की उड़ान से यहां पहुंचने वालों में स्मिथ, कमिन्स, बल्लेबाज डेविड वार्नर, दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग आदि शामिल थे।

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हस्सी भी शुक्रवार को कोविड-19 की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद रविवार को दोहा के रास्ते सिडनी पहुंच गये थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app