Australia vs India 2nd ODI KL Rahul shares a light moment with Aaron Finch after he gets hit on stomach | VIDEO: एरोन फिंच को लगी सैनी की 145 kph की गेंद, फिर केएल राहुल ने जाकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का पूछा हाल
मैच के दौरान केएल राहुल और एरोन फिंच। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsभारतीय गेंदबाजों को पहले विकेट के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा।भारत की ओर से नवदीप सैनी सबसे महंगे रहे। सैनी की एक गेंद पर फिंच को चोट भी आई।ऑस्ट्रेलिया के लिए फिंच और वॉर्नर ने 12वीं शतकीय साझेदारी की।

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए रविवार को भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में चार विकेट पर 389 रन बनाये। उसके लिये स्टीव स्मिथ ने 104 रन की शतकीय पारी खेली जबकि डेविड वार्नर (83), कप्तान आरोन फिंच (60) और मार्नस लाबुशेन (70) और ग्लेन मैक्सवेल (नाबाद 63) ने अर्धशतक जमाये। इस मैच में एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई टॉप ऑर्डर का बल्ला खूब चला।

मैच के दौरान एरोन फिंच नवदीप सैनी की एक गेंद पर चोटिल हो गए। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो की काफी देखा जा रहा है। नवदीप सैनी ने 11.5 ओवर के दौरान 145.6kph की गति से एक गेंद फेंकी जो जाकर सीधे फिंच के पेट पर लगी। फिंच कुछ क्षण के लिए थोड़े असहज नजर आए और अपने पेट पर हाथ रखकर खड़े हो गए। 

फिंच की हालत देखकर केएल राहुल उनके पास गए और फिर दोनों खिलाड़ी मस्ती करते नजर आए। इस मैच में फिंच-वॉर्नर ने पहले विकेट के लिए 142 रन की साझेदारी हुई। दोनों के बीच पहले मैच में 156 रन जोड़े थे। दोनों ने 8 ओवर में टीम का स्कोर 50 तक पहुंचाया। 16वें ओवर में ऑस्ट्रेलिया ने अपने 100 रन पूरे किए। इस जोड़ी ने भारत के खिलाफ पिछले नौ पारियों में चौथी बार और कुल 5वीं बार शतकीय साझेदारी निभाई। 

Web Title: Australia vs India 2nd ODI KL Rahul shares a light moment with Aaron Finch after he gets hit on stomach

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे