एशेज में फ्लॉप रहे 2 खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलियाई टीम में मिली जगह, टेस्ट सीरीज में पाक को टक्कर देंगे ये 14 प्लेयर

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए 14 सदस्यीय ऑस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा कर दी है।

By भाषा | Published: November 14, 2019 01:25 PM2019-11-14T13:25:40+5:302019-11-14T13:25:40+5:30

Australia Test squad announced for Test Series against Pakistan | एशेज में फ्लॉप रहे 2 खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलियाई टीम में मिली जगह, टेस्ट सीरीज में पाक को टक्कर देंगे ये 14 प्लेयर

टेस्ट सीरीज के लिए 14 सदस्यीय ऑस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा कर दी है।

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलिया ने पाक के खिलाफ टेस्ट टीम का ऐलान कर दिया है।एशेज श्रृंखला में फ्लॉप रहे दो खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह दी गई है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए 14 सदस्यीय ऑस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा कर दी है। एशेज श्रृंखला में फ्लॉप रहे कैमरन बेनक्राफ्ट और जो बर्न्स को ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है। गेंदबाजी हरफनमौला मिशेल नासिर को बैक अप के तौर पर टीम में जगह दी गई है।

निक मेडिनसन ने मानसिक स्वास्थ्य के कारणों का हवाला देकर टीम से नाम वापिस ले लिया था, जिसके बाद बेनक्रोफ्ट को ऐन मौके पर ऑस्ट्रेलिया ए टीम में जगह दी गई। उन्होंने पहली पारी में 49 रन बनाए।

गेंद से छेड़खानी मामले में प्रतिबंध झेलकर लौटे बेनक्राफ्ट एशेज श्रृंखला में फ्लॉप रहे थे। रियान हैरिस और उस्मान ख्वाजा को टीम में जगह नहीं मिल सकी है जो पिछले कुछ अर्से में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम :टिम पेन (कप्तान), कैमरन बेनक्राफ्ट, जो बर्न्स, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, मार्नस लाबुशेन, नाथन लायन, मिशेल नासिर, जेम्स पेटिनसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड और डेविड वॉर्नर।

Open in app