बारिश के कारण सिडनी की बजाय अब मेलबर्न में होगा ‘बुशफायर चैरिटी मैच’, नहीं खेलेंगे शेन वॉर्न

इस मैच से होने वाला सारा फायदा और कमाई ऑस्ट्रेलियाई रेडक्रास आपदा राहत और रिकवरी कोष में जाएगा।

By भाषा | Published: February 6, 2020 03:21 PM2020-02-06T15:21:25+5:302020-02-06T15:21:25+5:30

Australia Bushfire charity match shifted from SCG to Melbourne due to rain forecast | बारिश के कारण सिडनी की बजाय अब मेलबर्न में होगा ‘बुशफायर चैरिटी मैच’, नहीं खेलेंगे शेन वॉर्न

बारिश के कारण सिडनी की बजाय अब मेलबर्न में होगा ‘बुशफायर चैरिटी मैच’, नहीं खेलेंगे शेन वॉर्न

googleNewsNext
Highlightsबारिश के अनुमान के कारण यह मैच सिडनी की बजाय रविवार को मेलबर्न में खेला जाएगा। ‘बुशफायर क्रिकेट बैश’ पहले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर शनिवार को होना था।

ऑस्ट्रेलियाई जंगलों में लगी आग से पीड़ितों की सहायतार्थ क्रिकेट मैच अब बारिश के अनुमान के कारण सिडनी की बजाय रविवार को मेलबर्न में खेला जाएगा। ‘बुशफायर क्रिकेट बैश’ पहले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर शनिवार को होना था, लेकिन अब यह मेलबर्न में रविवार को खेला जाएगा।

चैम्पियन बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर इसमें रिकी पोंटिंग एकादश के कोच हैं, जबकि वेस्टइंडीज के महान गेंदबाज कर्टनी वाल्श ऑस्ट्रेलिया के एडम गिलक्रिस्ट की टीम के कोच होंगे। पहले शेन वॉर्न को कप्तानी करनी थी, लेकिन कार्यक्रम में बदलाव के कारण वह नहीं खेल सकेंगे।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के अनुसार शेन वॉर्न उस तारीख को उपलब्ध नहीं हैं, लिहाजा गिलक्रिस्ट कप्तानी करेंगे। इस मैच से होने वाला सारा फायदा और कमाई ऑस्ट्रेलियाई रेडक्रास आपदा राहत और रिकवरी कोष में जाएगा।

Open in app