Aus vs WI: शेल्डन कॉट्रेल ने बाउंड्री पर एक हाथ से पकड़ा वर्ल्ड कप इतिहास का बेस्ट कैच! देखें Video

ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान शेल्डन कॉट्रेल ने बाउंड्री लाइन पर एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज कैच पकड़ा।

By सुमित राय | Published: June 6, 2019 08:20 PM2019-06-06T20:20:40+5:302019-06-06T20:20:40+5:30

Aus vs WI: Sheldon Cottrell takes catch of ICC World Cup 2019 to dismiss Steve Smith | Aus vs WI: शेल्डन कॉट्रेल ने बाउंड्री पर एक हाथ से पकड़ा वर्ल्ड कप इतिहास का बेस्ट कैच! देखें Video

शेल्डन कॉट्रेल ने 45वें ओवर में यह कैच लिया

googleNewsNext
Highlightsशेल्डन कॉट्रेल ने 45वें ओवर में यह कैच लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।कैच लेने के बाद शेल्डन कॉट्रेल का बैलेंस बिगड़ गया, लेकिन उन्होंने बहुत चालाकी दिखाई।शेल्डन गेंद हवा उछाल दिया और ब्राउंड्री के बाहर से वापस आकर गेंद को लपक लिया।

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 10वां मुकाबला वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने नाथन कूल्टर नाइल (60 गेंदों में 92 रन) की पारी के अलावा स्टीव स्मिथ (73) और एलेक्स कैरी (45) की शानदार पारी की बदौलत वेस्टइंडीज के खिलाफ 49 ओवर में 288 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान शेल्डन कॉट्रेल ने बाउंड्री लाइन पर एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज कैच पकड़ा। शेल्डन कॉट्रेल ने 45वें ओवर में यह कैच लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। स्टीव स्मिथ ने ओवर की दूसरी गेंद पर लेग साइड की तरफ शानदार शॉट खेला। गेंद छक्के के लिए ब्राउंड्री पार करने वाली ही थी कि शेल्डन कॉट्रेल ने एक हाथ से गेंद को लपक लिया।

हालांकि कैच लेने के बाद शेल्डन कॉट्रेल का बैलेंस बिगड़ गया, लेकिन उन्होंने बहुत चालाकी दिखाते हुए गेंद को हवा में आगे की तरफ उछाल दिया और ब्राउंड्री के बाहर से वापस आकर गेंद को लपक लिया।


वेस्टइंडीज की ओर से कार्लोस ब्रेथवेट ने तीन विकेट लिए। ओशाने थॉमस, शेल्डन कॉट्रेल और आंद्रे रसेल ने दो-दो विकेट झटके। कप्तान जेसन होल्डर को एक सफलता मिली।

Open in app