AUS vs IND 2nd ODI head to head may be virat kohli change two player in playing 11 | Ind vs Aus,2nd ODI: भारतीय टीम के लिए करो या मरो का मुकाबला, कप्तान विराट कोहली दे सकते हैं इन दो खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका
भारतीय टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsपहले मैच में भारत के शीर्ष क्रम के कुछ बल्लेबाजों ने गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर अपने विकेट गंवाये । कैमरन ग्रीन को मौका मिल सकता है क्योंकि पहले मैच में मार्कस स्टोइनिस की बाजू में खिंचाव आ गया था ।पहले मैच में शिखर धवन और हार्दिक पंड्या को छोड़ टीम का कोई बल्लेबाज नहीं चल पाया था।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा वनडे मैच सिडनी क्रिकेट स्टेडियम में रविवार 29 नवंबर को खेला जाएगा। पहला मैच हारने के बाद भारतीय टीम के लिए दूसरा मैच करो या मरो वाला हो गया है। इस मैच में भारतीय टीम वापसी कर सीरीज जीतने की उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेगी। भारतीय टीम को अगर सीरीज में बने रहना है तो टीम के बल्लेबाजों को बेहतर खेलना होगा। 

पहले मैच में शिखर धवन और हार्दिक पंड्या को छोड़ टीम का कोई बल्लेबाज नहीं चल पाया था। ऐसे में कप्तान विराट कोहली दूसरे मैच में कुछ बदलाव भी कर सकते हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को पहले वनडे मैच में डेब्यू का मौका मिल सकता है। संजू सैमसन भारत के लिए अब तक 4 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं। लेकिन वनडे में अभी भी उन्हें पहले मैच का इंतजार है। 

वहीं युवा टी नटराजन को भी नवदीप सैनी की जगह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जा सकता है। अच्छी यॉर्कर गेंद फेंककर टीम में जगह पाने वाले नटराजन को चोटिल वरुण चक्रवर्ती की जगह भारतीय टीम में शामिल किया गया था। युजवेंद्र चहल और नवदीप सैनी दोनों ने मिलकर पहले मैच में फेंके गए 20 ओवरों में 172 रन दे डाले थे।

 कोहली ने पहले मैच के बाद कहा था कि हमने मैच के बाद बल्लेबाजी को लेकर बात की। हम सकारात्मक सोच के साथ उतरे और सभी ने उसी तरीके से खेलने की कोशिश की । छठे गेंदबाज की कमी से बुमराह पर काफी दबाव आ गया है जो वनडे क्रिकेट में अपने चिर परिचित फॉर्म में भी नहीं दिख रहे। आईपीएल का शानदार फॉर्म वह पहले वनडे में दोहरा नहीं सके। 

Web Title: AUS vs IND 2nd ODI head to head may be virat kohli change two player in playing 11

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे