AUS vs ENG: आउट होने पर बेन स्टोक्स ने बल्ले पर निकाली भड़ास, वायरल हुआ VIDEO

इंग्लैंड के फैंस को एक बार फिर से बेन स्टोक्स से उम्मीदें थी, लेकिन वह दूसरी महज 1 रन बनाकर आउट हो गए।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 9, 2019 03:39 PM2019-09-09T15:39:39+5:302019-09-09T15:39:39+5:30

AUS vs ENG: Ben Stokes Smashes His Bat After Dismissal at Old Trafford, WATCH VIDEO | AUS vs ENG: आउट होने पर बेन स्टोक्स ने बल्ले पर निकाली भड़ास, वायरल हुआ VIDEO

AUS vs ENG: आउट होने पर बेन स्टोक्स ने बल्ले पर निकाली भड़ास, वायरल हुआ VIDEO

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में 185 रन से मात देकर 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से लीड बना ली है। मैनचेस्टर में जीत के लिए 383 रन का पीछा करते हुए इंग्लैंड की दूसरी पारी महज 197 रन पर ही सिमट गई।

इंग्लैंड के फैंस को एक बार फिर से बेन स्टोक्स से उम्मीदें थी, लेकिन वह दूसरी महज 1 रन बनाकर आउट हो गए। 30.2 ओवर में पैट कमिंस की गेंद स्टोक्स के बल्ले से लगकर सीधे विकेटकीपर टिम पेन के दस्तानों में चली गई। खिलाड़ियों ने अपील की, लेकिन अंपायर के फैसले से पहले ही स्टोक्स ने खुद ही पवेलियन की राह पकड़ ली।

via Gfycat

माइकल होल्डिंग भी इसे देखकर हैरान रह हए, उन्होंने स्काय स्पोर्ट्स से कहा- "अंपायर ने फैसला नहीं दिया और फिर भी स्टोक्स ने क्रीज छोड़ दी। आज के समय में आपको ऐसा ज्यादा देखने को नहीं मिलता है।" स्टोक्स जब वापस ड्रेसिंग रूम लौट रहे थे, तो उन्होंने अपने बल्ले को सीढ़ियों पर पटका, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

बता दें कि स्टोक्स ने तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। उस दौरान स्टोक्स ने दूसरी पारी में नाबाद 135 रन की पारी खेलते हुए इंग्लैंड में सीरीज में बराबरी पर ला दिया था। हालांकि इस मैच में वह कुल 27 रन ही बना सके और ऑस्ट्रेलिया ने लीड एक बार फिर अपने नाम कर ली।

Open in app