एशिया कप: श्रीलंका को झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर

एशिया कप में श्रीलंका और भारत समेत पांच 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं। यह टूर्नामेंट 15 सितंबर से शुरू हो रहा है।

By भाषा | Published: September 10, 2018 09:42 PM2018-09-10T21:42:12+5:302018-09-10T21:42:12+5:30

asia cup sri lankas injured dinesh chandimal ruled out of tournament | एशिया कप: श्रीलंका को झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर

दिनेश चांडीमल (फाइल फोटो)

googleNewsNext

कोलंबो, 10 सितंबर: श्रीलंका क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान दिनेश चांडीमल ने चोट के कारण एशिया कप की टीम से सोमवार को अपना नाम वापस ले लिया जिनकी जगह विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला को टीम में शामिल किया गया है।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा कि 28 साल के चांडीमल की अंगुली घरेलू टी20 श्रृंखला में चोटिल हो गयी थी जिसे ठीक होने के लिए अभी और समय चाहिए। बोर्ड ने कहा कि संयुक्त अरब अमीरात में शनिवार से शुरू हो रहे छह देशों की एशिया कप टूर्नामेंट में चांदीमल की जगह डिकवेला को टीम में शामिल किया गया। 

एशिया कप में श्रीलंका और भारत समेत पांच 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं। पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली अन्य टीमें हैं। वहीं, हांगकांग की टीम भी एशिया कप के लिए क्वॉलिफाइ करने के बाद टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है। गौरतलब है कि विराट कोहली भी एशिया कप में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। उन्हें आराम दिया गया है। कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कमान संभालेंगे।  

श्रीलंका की टीम: एंजेलो मैथ्‍यूज (कप्‍तान), कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, उपुल थरंगा, निरोशन डिकवेला, धनुष्‍का गुणाथिलका, थिसारा परेरा, दासुन शनाका, धनंजय डि सिल्‍वा, अकिला धनंजय, दिलरुवान परेरा, अमिला अपोंसो, कासुन रजिता, सुरंगा लकमल, दुष्‍मांथा चमीरा और लसिथ मलिंगा।

Open in app