Asia Cup: Russel Arnold gets trolled by India, Pakistan fans for choosing Sri Lanka title favourites | एशिया कप: इस पूर्व क्रिकेटर ने श्रीलंका को बताया खिताबी जीत का दावेदार, भारत-पाकिस्तान के फैंस ने लगाई क्लास!
रसेल अर्नोल्ड

नई दिल्ली, 09 सितंबर: पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर रसेल अर्नोल्ड को एक बार फिर से सोशल मीडिया में फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा है। अर्नोल्ड ने हाल ही में ट्विटर पर एक सवाल के जवाब में कहा कि एशिया कप 2018 में पूरी तरह से सिर्फ श्रीलंका का जलवा दिखने वाला है न कि भारत और पाकिस्तान का। 

एशिया कप 2018 का आयोजन 15 सितंबर से 28 सितंबर तक यूएई में होगा, जिनमें छह टीमें भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, हॉन्ग कॉन्ग और अफगानिस्तान की टीमें हिस्सा ले रही हैं। सोशल मीडिया में इस टूर्नामेंट की टॉप-4 टीमों को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में रसेल अर्नोल्ड ने लिखा था, 'श्रीलंका...श्रीलंका...श्रीलंका और श्रीलंका।' 


अर्नोल्ड ने इसके बाद एक और ट्वीट में लिखा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि हमें श्रीलंका vs भारत और श्रीलंका vs पाकिस्तान दोनों मैच देखने को मिलेंगे। ये हमारे लिए शर्म की बात होगी अगर हम इनमें से कोई एक ही मैच देख पाए।'

यूजर्स को ये बात नागवार गुजरी कि अर्नोल्ड अपने ट्वीट से कहना चाह रहे हैं कि श्रीलंकाई टीम तो टॉप फोर में पहुंचेगी लेकिन हो सकता है कि भारत और पाकिस्तान में से कोई टॉप-4 में न पहुंच पाए। 

इसके बाद फैंस ने अर्नोल्ड को जमकर ट्रोल किया और उन्हें भारत और पाकिस्तान की तुलना में श्रीलंका का इंटरनेशनल क्रिकेट में खराब रिकॉर्ड याद दिलाया।







एशिया कप का पहला मैच 15 सितंबर को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। भारत अपने अभियान की शुरुआत 18 सितंबर को हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ करेगा और उसके बाद 19 सितंबर को चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगा।


Web Title: Asia Cup: Russel Arnold gets trolled by India, Pakistan fans for choosing Sri Lanka title favourites
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे