एशिया कप: युजवेंद्र चहल ने मैदान में कुछ यूं की पाकिस्तानी खिलाड़ी की 'मदद', सोशल मीडिया में जमकर हुई तारीफ

Yuzvendra Chahal: युजवेंद्र चहल ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान मैदान में की पाकिस्तानी खिलाड़ी उस्मान खान की मदद

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 20, 2018 05:05 PM2018-09-20T17:05:21+5:302018-09-20T17:05:21+5:30

Asia Cup 2018: Yuzvendra Chahal wins hearts with his on-field gesture vs Pakistan | एशिया कप: युजवेंद्र चहल ने मैदान में कुछ यूं की पाकिस्तानी खिलाड़ी की 'मदद', सोशल मीडिया में जमकर हुई तारीफ

युजवेंद्र चहल ने पाकिस्तानी खिलाड़ी उस्मान खान की मदद

googleNewsNext

दुबई, 20 सितंबर: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैचों के दौरान दोनों देश के फैंस के बीच माहौल काफी गर्म रहता है। लेकिन भारतीय टीम के खिलाड़ी मैदान के अंदर कभी भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों के प्रति नफरत नहीं दिखाते हैं बल्कि कई भारतीय खिलाड़ी तो पाकिस्तानी खिलाड़ियों के अच्छे दोस्त भी हैं, जिनमें भारतीय कप्तान विराट कोहली प्रमुख हैं। 

बुधवार को भी पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कुछ ऐसा किया जिसके लिए उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है। दरअसल पाकिस्तानी पारी के दौरान उस्मान खान के जूते का फीता खुल गया था। चहल ने जैसे ही ये देखा उन्होंने तुरंत ही उस्मान के जूते का फीता बांधने में उनकी मदद की। 

चहल के इस काम की सोशल मीडिया में जमकर तारीफ हुई और फैंस ने इसे सच्ची खेल भावना करार देते हुए चहल को एक बेहतरीन खिलाड़ी करार दिया। देखिए चहल के इस काम पर सोशल मीडिया में कैसे कमेंट्स आए।








भारतीय टीम ने बुधवार को खेले गए इस मैच में ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को 162 रन पर समेट दिया। भारत के लिए भुवनेश्वर और कुलदीप ने 3-3 विकेट झटकते हुए पाकिस्तानी बैटिंग को ढहा दिया। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा (52) और शिखर धवन (46) की दमदार बैटिंग की बदौलत भारत ने जीत का लक्ष्य 29 ओवर में ही 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारत ने ये मैच 126 गेंदें बाकी रहते हुए जीता जो उसकी पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी जीत है।

Open in app